Back
Home » जरा हट के
दिल्‍ली मेट्रो ने किया ट्वीट, ईयरफोन लगाकर देखें Game of Thrones, सस्‍पेंस बनाएं रखें!
Boldsky | 22nd May, 2019 10:40 AM
  • ये किया है ट्वीट

    बता दें कि दिल्ली मेट्रो ने इस संबंध में अपने आधिकारिक अकांउट से एक ट्वीट किया है. दिल्ली मेट्रो ने कहा, ''ट्रेन ऑफ थ्रोन्स में देखिए सीजन का आखिरी पड़ाव, लेकिन बाकियों का मजा किरकिरा नहीं करें। यदि आप मेट्रो में जीओटी देख रहे हैं, तो ईयरफोन का इस्तेमाल अवश्य करें।''


  • सांसा स्टार्क का शेयर किया एनिमेटेड पोस्‍टर

    इस ट्वीट के साथ ही सीरीज की मुख्य किरदार सांसा स्टार्क का एनिमेटेड पोस्टर भी शेयर किया गया है। सांसा स्टार्क का किरदार सोफी टर्नर ने निभाया है। पोस्टर में लिखा है, ''सांसा ट्रेन ऑफ थ्रोन्स में जीओटी देख रही हैं, वह हेडफोन का इस्तेमाल कर रही हैं। वह अन्य लोगों का मजा किरकिरा नहीं कर रही। सांसा जैसा बनिए।''


  • 2011 में प्रसारित हुआ था पहला सीजन

    बता दें कि HBO की अत्यंत लोकप्रिय सीरीज गेम ऑफ थ्रॉन्‍स (Game of Thrones) का प्रीमियर साल 2011 में हुआ था और आठ सीजन और 73 कड़ियों के बाद भारत में सोमवार को इस सीरीज के आखिरी सीजन का फिनाले एपिसोड टेल‍िकास्‍ट हुआ था। Game of Thrones अमेरिकी लेखक जॉर्ज आर आर मार्टिन के उपन्यास 'ए सॉन्ग ऑफ आइस एंड फायर' पर आधारित है।




दुनिया भर में पहचान बना चुका लोकप्रिय अमेरिकी टेलीविजन सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का सीजन 8 का फिनाले एपिसोड टेल‍िकास्‍ट हो चुका है। भारत में भी इस टीवी सीरीज की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। गेम ऑफ थ्रॉन्‍स (Game of Thrones) यानी जोओटी (GOT) का आखिरी सीजन का आखिरी एपिसोड की चर्चा हर जगह हो रही है। जिन लोगों ने इस सीजन का आखिरी एपिसोड नहीं देखा वो अभी स्‍पॉइलर (spoiler) से बच रहे हैं।

फिनाले एपिसोड का मजा किरकिरा न हो इसके लिए दिल्ली मेट्रो ने अपने यात्रियों से खास अपील की है। दिल्ली मेट्रो ने यात्रा के दौरान गेम ऑफ थ्रोन्स (जीओटी) देखने वालों से ईयरफोन का इस्तेमाल करें। ताकि एक यात्री के जीओटी देखने के कारण दूसरे यात्री का इस सीरीज को लेकर सस्पेंस खत्म न हो। इसके ल‍िए दिल्‍ली मेट्रो ने आधिकारिक अकांउट से ट्वीट करके खास अपील की है।

   
 
स्वास्थ्य