Back
Home » Entertainment
Bigg Boss 13 होगा बिल्कुल अलग, नहीं शामिल हो पाएंगे इस बार कॉमनर्स
Khabar India TV | 22nd May, 2019 11:15 AM

मुंबई: बिग बॉस में हिस्सा लेने को अगर आप भी सोच रहे हैं तो अपनी सोच को विराम दे दीजिए। क्योंकि इस बार बिग बॉस 13 में कॉमनर को बिग बॉस के घर में एंट्री नहीं मिलने वाली है। बिग बॉस 12 टीआरपी के मामले में पिछड़ गया था। सेलिब्रिटी और कॉमनर्स की थीम वाला ये शो फेल हो गया, कोई भी कंटेस्टेंट दर्शकों को लुभाने में कामयाब नहीं हुआ। ना किसी सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट ने मसाला दिया और ना ही आम कंटेस्टेंट दर्शकों को लुभा पाएं। यही वजह है कि बिग बॉस मेकर्स ने इस बार शो में काफी बदलाव करने का फैसला कर लिया है।

बिग बॉस 13 की लोकेशन चेंज हो रही है। लोनावला की जगह इस बार बिग बॉस का घर गोरेगांव शिफ्ट किया जा रहा है। साथ ही कॉमनर्स को बिग बॉस में एंट्री नहीं मिलेगी। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन विश्वसनीय सूत्रों की माने तो ये सच है। 

बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक, ''कॉमनर्स को शो में शामिल न करने का फैसला बिग बॉस 12 के फ्लॉप होने के बाद लिया गया है। सीजन 12 के कॉमनर कंटेस्टेंट पर सवाल उठे थे। जिसके बाद यह फैसला लिया गया।'' 2016 में पहली बार कॉमनर बिग बॉस के घर का हिस्सा बनें और मनवीर गुर्जर ने सीजन जीत लिया और मनु पंजाबी भी 10 लाख रुपये लेकर बाहर हो गए थे।

शुरुआत में ये सेलिब्रिटी और कॉमनर वाली थीम अच्छी थी लेकिन धीरे धीरे देखा गया  कि कॉमनर्स बेवजह सेलिब्रिटी पर हावी होने लगते हैं और एग्रेसिव होने लगे थे। पिछले सीजन की विनर दीपिका कक्कड़ थी। देखना दिलचस्प होगा कि इस बार बिग बॉस के घर में कौन-कौन से सेलेब्स हिस्सा लेते हैं। 

   
 
स्वास्थ्य