Back
Home » Entertainment
सलमान खान ने की आलिया भट्ट की तारीफ, कहा टैलेंट का पिटारा
Khabar India TV | 22nd May, 2019 05:31 PM

सलमान खान(Salman khan) के पास इन दिनों कई फिल्में हैं। उनकी फिल्म 'भारत' ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है। इसमें वह कटरीना कैफ(katrina kaif) के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। इसके साथ ही सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग कर रहे हैं। इसके बाद वह संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में आलिया भट्ट(Alia bhatt) के साथ नजर आने वाले हैं। 

सलमान खान ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में बताया- जब भी वह और संजय लीला भंसाली मिलते हैं तो दोनों के बीच कोई कनेक्शन महसूस होता है। यह सिर्फ डायरेक्टर और एक्टर का रिश्ता नहीं है। वह दूसरे एक्टर्स के साथ काम करते हैं इससे हम दोनों के रिश्ते में कोई दरार नहीं आती है। मैं भी दूसरे डायरेक्टरों के साथ काम करता हूं। अब हम दोनों एक प्यारी-सी लव स्टोरी के लिए साथ में आ रहे हैं। सलामन ने कहा- चाहे हम कितने सालों के बाद ही साथ में क्यों काम ना कर रहे हों हमारे रिश्ते पर इसका असर नहीं पड़ेगा।

सलमान खान के फैन्स को उन्हें और आलिया को साथ में देखने का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सलमान खान ने आलिया भट्ट की तारीफ की। उन्होंने कहा- देखो कैसे एक स्टूडेंट से लेकर अब तक उनमें कितना बदलाव आया है। आलिया की ग्रोथ का सारा क्रेडिट सिर्फ उन्हें जाता है। जो भी बोले हमने उसे बनाया है। उस पर विश्वास ना करें। यह आलिया है जिन्होंने अपने टैलेंट का सम्मान किया है। इसके साथ ही सलमान ने कहा- टैलेंट का पिटारा भी टैलेंट के बंडल से मिलने वाला है। 

सलमान खान की फिल्म भारत 5 जून को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर और दिशा पाटनी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

फिल्म का ट्रेलर:

Also Read:

Bharat Song Turpeya: सलमान खान पर फिल्माया गाना 'मेरी मिट्टी, मेरा देश' हुआ रिलीज

अर्जुन कपूर की फिल्म India's most wanted से शाहरुख खान का है कनेक्शन

   
 
स्वास्थ्य