Back
Home » Entertainment
संजय दत्त अपने व्यस्त शेड्यूल से वक़्त निकालकर, परिवार के साथ यूरोप में बिताएंगे कुछ वक्त!
Khabar India TV | 23rd May, 2019 06:38 PM

संजय दत्त इन दिनों अपनी कई फिल्मों के साथ काम में व्यस्त हैं, जो निकट भविष्य में रिलीज के लिए तैयार हैं। अभिनेता ने हाल ही में शमशेरा की शूटिंग खत्म की है और जल्द ही अपनी आगामी फिल्म "सड़क 2" की शूटिंग की शुरुआत करेंगे।

अभिनेता हालफिलहाल अपने कार्यक्षेत्र का आनंद ले रहे हैं। व्यस्त शेड्यूल होने के बावजूद, संजय दत्त ने अपनी पत्नी और अपने दो बच्चों के साथ रहने के लिए थोड़ा वक्त निकाल लिया है। जाहिरा तौर पर, गर्मियों की छुट्टियां होने के कारण, संजय दत्त की पत्नी मानयता दत्त ने अपने जुड़वाँ बच्चों शाहरान और इकरा के लिए एक साथ कुछ कीमती वक़्त बिताने की योजना बनाई है।

संजय दत्त के करीबी स्रोत द्वारा किये गए खुलासे के अनुसार, "एक साथ समय बिताने के लिए दत्त परिवार ने यूरोप का चयन किया है। अपने व्यस्त शेड्यूल के बीच, संजय दत्त ने अपने बच्चों और पत्नी के साथ वक़्त बिताने के लिए एक हफ़्ते की योजना बनाई है।"

दिलचस्प बात यह है कि मानयता दत्त ने पूरे कार्यक्रम की योजना खुद बनाई है। ऐसा लंबे समय के बाद होगा, जब दत्त परिवार एक साथ छुट्टी का आनंद लेते हुए नज़र आएंगे।

संजय दत्त अपनी पारिवारिक छुट्टी से वापस लौटने के बाद, सड़क 2 की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे।

कई फिल्मों के साथ, संजय दत्त फिलहाल सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक है। अभिनेता आने वाले वक्त में शमशेरा, कलंक, पानीपत, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, प्रस्थानं, सड़क 2 इत्यादि जैसी बड़ी बजट की फिल्मों में नज़र आएंगे।

   
 
स्वास्थ्य