Back
Home » Entertainment
'हीरोपंती' ने पूरे किए पांच साल,इन सालों में टाइगर श्रॉफ ने कुछ इस तरह जीता सबका दिल
Khabar India TV | 23rd May, 2019 06:30 PM

फ़िल्म 'हीरोपंती' के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाले टाइगर श्रॉफ,वाकई में इन पांच सालों में काफ़ी आगे बढ़ गए है। अपनी अपार लोकप्रियता के साथ, अभिनेता न केवल बच्चों के बीच बल्कि पारिवारिक ऑडिएंस के बीच भी खुद को स्थापित करने में शतप्रतिशत सफ़ल रहे है जो टाइगर को एक पैन इंडिया स्टार बना देता है।

आमतौर पर, किसी प्रोजेक्ट पर विश्वास उसके निर्देशक, लेखक आदि जैसे अन्य लोगों के साथ बनता है, लेकिन यह सच है कि यदि किसी प्रोजेक्ट में टाइगर शामिल है, जो न केवल एक्शन बल्कि अपने नॉन-एक्शन शैली के साथ अपनी सूक्ष्मता साबित कर चुके है, तो प्रोजेक्ट की धमाकेदार ओपेनिंग होना स्वाभाविक है।

इस साल बॉक्स ऑफिस पर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' और 'दे दे प्यार दे' की टक्कर के साथ, अजय देवगन जैसे दिग्गज अभिनेता के साथ की गई तुलना के बावजूद, टाइगर ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन शानदार प्रदर्शन के साथ धमाकेदार ओपनिंग की है। टाइगर सबसे कम उम्र के अभिनेता हैं, जो अकेले अपने दम पर प्रोजेक्ट का भार उठाते हैं और वरुण धवन, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर जैसे अपने कॉम्पिटीटर की तुलना में सबसे अधिक कलेक्शन के साथ खुद को साबित कर चुके है। अपने स्टारडम का सही माप देते हुए, वरुण की फ़िल्म 'अक्टूबर' ने 7 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी, जबकि टाइगर की 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' ने 12.06 करोड़ की बड़ी ओपनिंग दर्ज की है।

विनम्र रवैय्या और ईमानदारी से काम करने वाले व्यक्तित्व के साथ, टाइगर ने स्टार होने के नाते कभी भी रुबाब नहीं दिखाया है। अपार सफलता प्राप्त करने के बावजूद, अभिनेता आज भी ज़मीन से जुड़े हुए है। टाइगर ने काम पर अपना ध्यान केंद्रित करना जारी रखा है और इस सफलता को प्राप्त करने के लिए अभिनेता ने कड़ी मेहनत और लग्न के साथ खुद को साबित किया है। ये ही वजह है कि महज 5 साल में टाइगर ने एक मुकाम हासिल कर लिया है।

अपनी डेब्यू फिल्म हीरोपंती के पांच साल पूरे के होने के साथ, यह कहना उचित होगा है कि पांच साल की अवधि में लाखों दिलों में जगह बनाना, अनगिनत प्रशंसक और धमाकेदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ, टाइगर निश्चित रूप से एक ऐसे स्टार है जो पहले से ही सभी के दिलों  पर शासन कर रहे है।

निश्चित रूप से, इस फैनडम और स्टारडम के साथ, ऐसा लग रहा है कि टाइगर अब शावक नहीं रहे है, बल्कि हर जगह अपनी सफलता की दहाड़ लगा रहे है!

   
 
स्वास्थ्य