Back
Home » Entertainment
'गली बॉय' में एमसी शेर बनने के बाद 'मेन इन ब्लैक इंटरनेशनल' में आवाज देंगे सिद्धांत चतुर्वेदी
Khabar India TV | 24th May, 2019 03:02 PM

मुंबई: अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा को हॉलीवुड फिल्म 'मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल' के हिंदी रूपांतरण में फिल्म के मुख्य किरदारों को अपनी आवाज देने के लिए चुना गया है। सिद्धांत, क्रिस हेम्सवर्थ के किरदार को अपनी आवाज देंगे और सान्या, टेस्साथॉम्पसन की भूमिका को अपनी आवाज देंगी।

सिद्धांत ने एक बयान में कहा, "यह कल्ट फ्रेंचाइज विश्व स्तर पर है और इसने साइंस-फिक्शन कॉमेडी के लिए एक मानदंड स्थापित किया है। मैं बचपन से फिल्मों का शौकीन रहा हूं और एमआईबी परिवार के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं। क्रिस हेम्सवर्थ एक ग्लोबल आईकन हैं और उनके सुपरहीरो के दिनों से मैं उनका अनुसरण करता आ रहा हूं। उनके किरदार को अपनी आवाज देना किसी सपने के सच होने के जैसा है और मुझे उम्मीद है कि इस प्रोजेक्ट के साथ दर्शकों की अपेक्षाओं और एमआईबी की विरासत को भारत में बनाए रखने पर मैं खरा उतरूंगा।"

सान्या ने कहा कि उन्होंने 'मेन इन ब्लैक' फिल्मों का पूरी तरह से आनंद लिया है और स्टाइलिश एक्शन व 'ूमर का हमेशा से चहेती रहीं हैं।

सान्या ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि 'मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल' में टेस्सा के किरदार को अपनी आवाज देने का मुझे मौका मिला। इस फ्रैंचाइज का हिस्सा बनकर मैं खुश हूं। फिल्म का यह किरदार वाकई में काफी जिद्दी और गुस्सैल है और इससे मैं खुद को रिलेट कर सकती हूं। यह एक अनूठा और चुनौतीपूर्ण अनुभव रहा है और मुझे इस बात की उम्मीद है कि मेरे फैन्स, मेरे इस नए उद्यम की सराहना करेंगे।"

सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट 14 जून को भारत में हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु भाषा में 'मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल' को रिलीज करेगी।

ये भी पढ़ें- शादी की तैयारियों में जुटी अंकिता लोखंडे! मुंबई में फ्लैट खरीदने की चर्चा

इस साउथ एक्ट्रेस ने निर्दलीय चुनाव लड़कर सीएम के बेटे को एक लाख वोटों से हराया

कपिल शर्मा के शो में सिंगर कुमार सानू बताया- पिता ने पहली परफार्मेंस के बाद क्यों मारा था थप्पड़

   
 
स्वास्थ्य