Back
Home » Entertainment
सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो में भारत का प्रमोशन करने से किया मना ?
Khabar India TV | 24th May, 2019 08:37 PM

सलमान खान-कैटरीना कैफ (Salman Khan, katrina Kaif) स्टारर 'भारत' 5 जून को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म में सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, तब्बू, नोरा फतेही भी हैं। फिल्म की स्टार कास्ट इन दिनों प्रमोशन में बिज़ी है। हाल ही में सलमान और कैटरीना फिल्म को प्रमोट करने के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे थे। खबरों की मानें तो इस शो में सुनील ग्रोवर को भी बुलाया गया था, लेकिन वो नहीं आए। अब सुनील, कपिल शर्मा संग अपनी पुरानी दुश्मनी की वजह से नहीं आए या किसी काम में बिज़ी होने की वजह से नहीं आए- ये तो वही जानते होंगे। खबरें हैं कि सलमान चाहते थे कि सुनील उनके और कैटरीना संग शो में आएं, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

सलमान और कैटरीना दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर की थीं। सेट पर दोनों अपने-अपने फैंस से मिले। इन फैंस में कपिल की मां भी शामिल थीं।

View this post on Instagram

Bharat aur Kumud @katrinakaif @bharat_thefilm

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

View this post on Instagram

भारत प्रमोशन - कपिल शर्मा शो आज

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

हाल ही में एक इंटरव्यू में सुनील से सलमान संग काम करने का अनुभव पूछा गया था। इस पर सुनील ने कहा था कि वो रेग्लुर वर्कआउट करने लगे थे और उन्होंने और भी बहुत कुछ सलमान से सीखा। सलमान संग काम करके उन्हें एहसास हुआ कि वो सिर्फ सुपरस्टार नहीं है बल्कि बहुत मेहनत भी करते हैं।

Also Read:

अमेठी में स्मृति ईरानी की जीत पर एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर लिखा पोस्ट

कंगना रनौत ने मणिकर्णिका के को-स्टार ताहिर शबीर के घर की इफ्तार पार्टी, देखें Photos

Kabir Singh Song Bekhayali: शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी की फिल्म का पहला गाना रिलीज़, दिखी दोनों की केमेस्ट्री

   
 
स्वास्थ्य