Back
Home » Entertainment
सलमान खान इस एक्टर को मैंने प्यार किया हिट होने की वजह मानते हैं
Khabar India TV | 24th May, 2019 09:26 PM

सलमान खान (Salman Khan) ने एक्टर लक्ष्मीकांत बेर्डे (Laxmikant Berde) के साथ कई फिल्मों में काम किया था। सलमान का कहना है कि 'मैंने प्यार किया' हिट होने के पीछे के कारणों में से एक कारण लक्ष्मीकांत बेर्डे भी हैं। सलमान हाल ही में एक डांस शो में गए थे, जहां उन्होंने लक्ष्मीकांत के बारे में बात की।

डांस शो में एक कंटेस्टेंट ने सलमान की फिल्म 'साजन' के गाने 'तुमसे मिलने की तमन्ना है' पर पर परफॉर्म किया। इसके बाद सलमान ने शेयर किया- ''इस गाने के साथ बहुत सी खबूसूरत यादें जुड़ी हुई हैं। ये गाना हमारी फिल्म साजन का है, जो बहुत बड़ी हिट थी। ये मेरे करीबी दोस्त लक्ष्मीकांत बेर्डे के साथ फिल्म में मेरा इंट्रोडक्शन सॉन्ग था।''

View this post on Instagram

A post shared by Laxmikant Berde FC (@laxmikantberde) on

''मैंने उनके साथ बहुत फिल्में की हैं और वो मैंने प्यार किया के हिट होने के पीछे के बहुत बड़े कारण थे। ये गाना मुझे हमेशा उनकी याद दिलाता है। दुर्भाग्यवश वो अब हमारे साथ नहीं हैं।''

View this post on Instagram

Love can never be so beautiful without friendship! #MPK #Love #Friendship

A post shared by Rajshri (@rajshrifilms) on

आपको बता दें कि सलमान फिलहाल 'भारत' के प्रमोशन में बिज़ी हैं। फिल्म 5 डून को रिलीज़ होगी। इसे अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, तब्बू, नोरा फतेही भी हैं। 

सलमान ने सोनाक्षी सिन्हा संग 'दबंग 3' की शूटिंग भी शुरू कर दी है। फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा सलमान, संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में आलिया भट्ट संग नज़र आएंगे।

Also Read:

सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो में भारत का प्रमोशन करने से किया मना ?

अमेठी में स्मृति ईरानी की जीत पर एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर लिखा पोस्ट

कंगना रनौत ने मणिकर्णिका के को-स्टार ताहिर शबीर के घर की इफ्तार पार्टी, देखें Photos

   
 
स्वास्थ्य