Back
Home » Entertainment
Birthday Special: सोहा कुणाल की शादी के फैसले पर करीना कपूर ने कही थी ये बड़ी बात
Khabar India TV | 24th May, 2019 11:46 PM

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार कुणाल खेमू आज अपना 35वां बर्थडे मना रहे हैं। कुणाल ने फिल्म 'सर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आपको बता दें कि कुणाल राजा हिन्दुस्तानी, जख्म, हम हैं राही प्यार के जैसे फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट भी नजर आ चुके हैं। कुणाल खेमू फिल्मों से ज्यादा अपनी फैमिली और रिलेशन की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। कुणाल और सोहा अली खान 25 जनवरी 2015 को शादी के बंधन में बंध गए। कुणाल की पत्नी सोहा अली खान नवाब फैमिली से हैं वहीं भाभी करीना कपूर 'कपूर' फैमिली की बेटी हैं, सास शर्मिला टैगोर अपने जमाने की मशहूर अदाकारा थीं वहीं पत्नी सोहा अली खान के भाई और कुणाल के साले साहब सैफ अली खान बॉलीवुड के सुपरस्टार में से एक हैं। 

कुणाल के बर्थडे पर आज उनकी जिंदगी से जुड़ी कई ऐसे राज पर से पर्दा हटाएंगे जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। कुणाल की शादी से जुड़ी ये राज के बारे में शायद ही किसी को पता होगा तो चलिए देर किस बात की आपको बताते हैं जब कुणाल और सोहा ने शादी का फैसला किया तो भाभी करीना कपूर ने क्या रिएक्शन दिया था.....एक इंटरव्यू के दौरान करीना से पूछा गया कि कुणाल और सोहा की जोड़ी कैसी है? और दोनों शादी करने वाला हैं तो करीना का जवाब काफी दिलचस्प था।

करीना ने कहा.. सोहा और कुणाली की शादी की खबर सुनकर पूरी फैमिली और हमारे करीबी सभी बहुत खुश थे। करीना आगे कहती हैं कि सोहा और कुणाल के रिलेशन की सबसे अच्छी बात यह है कि दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश रहते हैं। इन्हें किसी तीसरे की जरूरत नहीं है। मैंने आजतक ऐसा कपल नहीं देखा है... 

बता दें कि 2005 में कुणाल ने फिल्म कलयुग से बॉलीवुड में बतौर लीड एक्टर डेब्यू किया। इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया था। इसी साल खेमू मधुर भंडारकर की पहली फिल्म ट्रैफिक सिग्नल का हिस्सा बनें। इस फिल्म में उन्होंने अच्छे स्मार्ट मनी लैंडर की भूमिका अदा की थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी। इसके बाद वह फिल्म ढोल में बतौर अभिनेता नजर आये। उसके बाद वह 'ढूंढ़ते रह जाओगे' और 'जय वीरू' जैसी फिल्मों में नजर आये। उनकी यह सभी फ़िल्में बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास सफल फ़िल्में साबित नहीं हुई। वर्ष 2010 में निर्देशक रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज के तीसरे भाग गोलमाल 3 में नजर आए। इस फिल्म में उनके अलावा अजय देवगन, शरमन जोशी, करीना कपूर मुख्य भूमिका में नजर आये थे। इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर करोड़ो का व्यापर किया था। और साल की सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी। 

साल 2012 में खेमू एक बार फिर मुकेश भट्ट की फिल्म ब्लड मनी में मुख्य भूमिका में नजर आए। इस फिल्म में वह बेहद मेहनती और एक पारिवारिक मर्द के रूप नजर आए। जो अपने बॉस के द्वारा गलत रास्तो की ओर भटका दिया जाताहै। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर सफल हुई। फिल्म के गाने भी लोगों को बेहद पसंद आये थे। आलोचकों ने भी कुणाल खेमू के किरदार देखकर अपनी मिली-जुली प्रतिक्रिया दी थी। वह सैफ अली खान के प्रोडक्शन की फिल्म गो गोआ गोन में नजर आये। हाल ही में कुणाल खेमू करण जौहर की फिल्म कलंक में नजर आएं। आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

ये भी पढ़ें:

PM Narendra Modi Movie Review: जानिए कैसी है विवेक ओबेरॉय की फिल्म?

कंगना रनौत ने मणिकर्णिका के को-स्टार ताहिर शबीर के घर की इफ्तार पार्टी, देखें Photos

Bharat Dialogue Promo: कैटरीना कैफ ने सलमान खान को शादी के लिए किया प्रपोज, एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

   
 
स्वास्थ्य