Back
Home » ताजा
अमेजन में बिक रहीं है 'भैंस की आंख' वाली चप्‍पले
Gizbot | 7th Jun, 2019 11:36 AM

ऑनलाइन शॉपिंग करने के अपने की जलवे हैं घर बैठे सामान तो आ ही जाता है साथ ही अगर ऑफर मिल जाए तो बल्‍ले-बल्‍ले लेकिन कभी-कभी ऑनलाइन ऐसे ब्रांड और ब्रांड नेम मिल जाते हैं कि दिमाग हिल जाता है। अब इसे ही देख लीजिए एक भारतीय कंपनी ने अपने ब्रांड का नाम 'भैंस की आंख' रखा है, जिसमें भारतीय महिलाओं के फुटवियर जूते, इनडोर और आउटडोर चप्पल उपलब्ध है।

इन चप्पलों की बिक्री अमेजन इंडिया पर हो रही है और कंपनी के एप में भैंस लिखकर सर्च करने से भैंस की आंख चप्पलें दिखने लगती हैं। कंपनी इन चप्पलों के अलावा भी कई और उत्पाद बनाती है।

इन फुटवीयर की ब्रिकी बहुत तेजी से हो रही है। इतना ही नहीं इन चप्पलों की कीमत भी बेहद कम है। 'भैंस की आंख' ब्रांड की चप्पलों की कीमत 299 रुपए है। 'भैंस की आंख' की ब्रांड की ये चप्पल अनेक प्रकार के रंगों और पैटर्न में भी उपलब्ध है।

इन चप्पलों में काफी डिजाइन्स उपलब्ध है। कुछ चप्पलों के डिजाइन पर स्माइली भी छपी है। इस वेबसाइट पर चप्पल के अलावा इस ब्रांड के टी-शर्ट और कॉफी मग भी उपलब्ध है जिसके रेट कुल 299 रुपए है।

पढ़ें: Google Maps के नए फीचर के बारे में जानिए

अमेजन पर इन उत्पादों के बारे में कंपनी ने लिखा है, "लंबे समय तक काम के थकान के बाद हमारी चप्पलों को पहन कर आप आराम महसूस करेंगे। क्या आप गर्म, नरम, मुलायम और आरामदायक चप्पलें खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए है।"

अमेजन पर ना सिर्फ 'भैंस की आंख' जैसे अपारंपरिक नाम के ब्रांड्स हैं। बल्कि आप 'ड्रंकेन वुमेंस स्लिप ऑन कारपेट स्लिपर्स' या 'ड्रंकेन वुमेंस स्ट्रिप्ड बोनॉट विंटर कारपेट स्लिपर्स' भी पा सकते हैं, जिनका निर्माण 'ड्रंकेन' नाम की ब्रांड करती है।

   
 
स्वास्थ्य