Back
Home » ताजा
रियलमी 2019 में लांच करेगी पहला 5 जी हैंडसेट
Gizbot | 7th Jun, 2019 05:01 PM

5जी को लेकर टेलिकॉम ऑपरेर्टस जल्‍द से जल्‍द भारत में अपनी सर्विस देने की कोशिश में लगे हुए है इसी बीच स्‍स्‍मार्टफोन रियलमी के इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी माधव सेठ ने घोषणा की है कि उनकी कंपनी इस साल 5जी उत्पादों को सबसे पहले लांच करनेवाली हैंडसेट मेकर्स में से एक होगी।

सेठ ने ट्विट कर कहा कि 5जी सही में, स्‍काई ली के साथ मीटिंग के बाद सीधे मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारा नया आरएंडडी अपडेट यह है कि रियलमी पहला ऐसा ब्रांड होगा जो इस साल वैश्विक स्‍तर पर 5जी प्रोडक्‍ट लॉन्‍च करेगा और हम बेस्‍ट टेक्‍नोलॉजी को जल्‍द से जल्‍द भारत में लाने के लिए प्रयास करेंगे।

यह नया कदम एक महीने बाद सामने आया है जब स्‍मार्टफोन निर्माता रियलमी ने कहा था कि वह चीन और भारत में नेटवर्क तैयार होने के बाद ही अपना 5जी हैंडसेट लॉन्‍च करेगी।

कंपनी का सबसे लेटेस्‍ट फोन रियलमी एक्‍स है जिसे स्‍नैपड्रैगन 710 चिपसेट, 8जीबी रैम और 48 मेगापिक्‍सल कैमरा और 5 मेगापिक्‍सल डेप्‍थ सेंसर के साथ डुअल-कैमरा सेटअप के साथ लॉन्‍च किया गया है। रियलमी एक्‍स के भारत में 2019 की दूसरी छमाही में लॉन्‍च होने की उम्‍मीद है।

   
 
स्वास्थ्य