Back
Home » Entertainment
वरूण धवन की कुली नं. 1 रीमेक, फिल्म की ये डीटेल सुनकर, लोटपोट हो गए वरूण धवन
Oneindia | 12th Jun, 2019 01:22 PM
  • एक शानदार रीमेक

    वरूण धवन इस फिल्म में गोविंदा का रोल निभाने के लिए पूरी तैयारी कर रहे हैं। फैन्स उन्हें वैसे भी गोविंदा और सलमान खान का शानदार कॉम्बिनेशन मानते हैं। ऐसे में उन्हें इस रोमांटिक कॉमेडी में देखना शानदार होगा।


  • होगा बदलाव

    माना जा रहा है कि पिछली फिल्म की तरह इस फिल्म में वरूण धवन, गोविंदा की तरह कुली की ड्रेस पहने नहीं दिखेंगे। बल्कि वो नॉर्मल जींस और टीशर्ट में नज़र आएंगे।


  • कॉमेडी ड्रामा

    पिछली फिल्म की तरह ये फिल्म स्टेशन के अंदर नहीं स्टेशन के बाहर की कहानी पर होगी। यानि कि बस फिल्म के शुरू में ये बात अच्छी तरह समझा दी जाएगी कि वरूण का पेशा क्या है इसके बाद कहानी उनकी बाहरी दुनिया पर फोकस करेगी।


  • सब हैं उत्साहित

    फिल्म में वरूण और सारा के नाम से फैन्स इतने उत्साहित हैं कि फिल्म में उनका फोटोशॉप पोस्टर बनना शुरू हो चुका है।


  • सुपरहिट जोड़ी

    डेविड धवन और वरूण धवन की जोड़ी सुपरहिट है। दोनों ने एक साथ मैं तेरा हीरो और जुड़वा रीमेक में काम किया है और अब ये बाप बेटे कुली नं. 1 के साथ फैन्स को हंसाने आ रहे हैं।


  • चुलबुली सारा

    फिल्म में सारा अली खान का किरदार बिल्कुल करिश्मा की तरह एक बातूनी लड़की का होगा जिसे एक कुली से प्यार हो जाता है।


  • रीमेक होंगे गाने

    सूत्रों की मानें तो कहानी के अलावा, फिल्म में ओरिजिनल फिल्म के दो गाने भी रखे जाएंगे - पहला होगा हुस्न है सुहाना और दूसरा गाना होगा मैं तो रस्ते से जा रहा था। ये दोनों ही गाने आज तक चार्टबस्टर हैं।


  • चल पाएगा जादू

    कुछ लोगों का मानना है कि जब ये दोनों गाने आज भी फैन्स को इतना पसंद हैं तो उन्हें रीमेक करने का फायदा नहीं क्योंकि इनका जादू वापस चल पाएगा या नहीं इसमें संदेह रहेगा।


  • पहली झलक

    फिल्म की पहली झलक फैन्स ने देख ली है और इसके बाद से ही फैन्स इस फिल्म के लिए काफी ज़्यादा उत्साहित हैं।


  • एक और रीमेक

    खबर है कि डेविड धवन ने वरूण के साथ बीवी नं. 1 रीमेक की प्लानिंग भी की है और चूंकि वरूण जुड़वा रीमेक के साथ साबित कर चुके हैं कि फैन्स उन्हें इन फिल्मों में देखेंगे, इसलिए प्लानिंग चल रही है। लेकिन वो प्लान कुली नं. 1 की सफलता पर ही निर्भर करेगा।




वरूण धवन आजकल अपनी गोविंदा फिल्म कुली नं. 1 के रीमेक की तैयारी में लगे हुए हैं। खबर थी कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन के पास एक सेट बनाया जा रहा है जो हू ब हू मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस की कॉपी होगा। ऐसा इसलिए किया जा रहा है कि मुंबई के रेलवे स्टेशन पर फिल्म की शूटिंग करना नामुमकिन होगा।

अब वरूण धवन ने इस खबर को अपने ट्विटर पर शेयर किया और कहा कि ये खबर सच नहीं है। मुझे ये पढ़कर हंसी आ रही है लेकिन इतना मज़ाक भरा दिमाग रखने के लिए शुक्रिया। गौरतलब है कि ये खबर काफी समय से मीडिया में चल रही थी और कई वेबसाइट्स ने ये रिपोर्ट बनाई थी।

बात करें वरूण धवन की तो कलंक के फ्लॉप होने के बाद अब वरूण धवन अपने बाकी प्रोजेक्ट्स पर काफी ध्यान दे रहे हैं। कलंक वरूण के पूरे करियर की पहली फ्लॉप फिल्म है । इस फिल्म के पहले तक वरूण धवन का सफलता रेट 100 प्रतिशत रहा है। यही कारण है कि कलंक के फ्लॉप होने के बाद वरूण पूरा ध्यान अपनी फिल्मों की स्क्रिप्ट पर दे रहे हैं।

कलंक के बाद अब वरूण रेमो डीसूज़ा की स्ट्रीट डांसर 3D में दिखाई देंगे और उसके बाद कुली नं.1 रीमेक में। इसके अलावा, शशांक खेतान के साथ बन रही रणभूमि को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है क्योंकि उस फिल्म की स्क्रिप्ट काफी ढीली थी।

[MUST READ: वरूण धवन का रिपोर्ट कार्ड]

   
 
स्वास्थ्य