Back
Home » Entertainment
सिंगर नेहा कक्कड़ ने शेयर किया ऐसा Video, लोगों ने कहा बॅायफ्रेंड की याद आ रही है क्या
Oneindia | 12th Jun, 2019 03:30 PM
  • वजह पता नहीं

    नेहा ने खुद एक पोस्ट के जरिए इस बात की तरफ इशारा दिया था कि वह यह नहीं बता सकती कि इस रिश्ते के खत्म होने के पीछे की वजह क्या है। फैंस भी यह सोचकर हैरान हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो इन दोनों ने अपने रिश्ते से मुंह मोड़ लिया।


  • शक के कारण रिश्ता हुआ खत्म

    मिली जानकारी के अनुसार नेहा और हिमांश के बीच प्यार को नफरत में बदलने का काम शक ने किया है। हिमांश को नेहा पर किसी और के साथ रिश्ता रखने का शक हो रहा था।


  • इंडियन आइडल के कारण

    एक वेबसाइट की खबर के अनुसार इंडियन आइडल 10 के एक कंटेस्टेंट के कारण हिमांश कई बार नेहा पर शक करने लगे थे। हालांकि वह कंटेस्टेंट कौन है इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है। लेकिन दोनों का रिश्ता ना रहने की असली वजह यही बताई जा रही है।


  • अनफॉलो तक कर दिया

    ब्रेकअप के बाद हिमांश-नेहा ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो तक कर दिया है। रिश्ता खत्म होने के बाद नेहा ने हिमांश के साथ अपनी रोमांटिक फोटोज भी इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी है।


  • मैंने अपना सब कुछ दे दिया

    रिलेशनशिप खत्म होने से नेहा ने अपना दर्द बयान करते हुए लिखा था कि 'मैंने अपना सब कुछ दे दिया और मुझे बदले में मिला.... मैं शेयर भी नहीं कर सकती कि क्या मिला'।


  • ऐसे हुई शुरुआत

    आपको बता दें कि हिमांश ने 'यारियां' (2014) फिल्म से डेब्यू किया था। इसमें नेहा ने 'सनी-सनी' सॉन्ग गाया था। इसी फिल्म के सेट पर दोनों की दोस्ती हुई थी। जो कि आगे चलकर प्यार में बदल गई थी।




सिंगर नेहा कक्कड़ के लिए ये साल कई खबरों की लंबी फेहरिस्त लेकर आया है। एक तरफ जहां नेहा अपने सांग को लेकर लोकप्रियता हासिल कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ अपनी लव लाइफ को लेकर भी नेहा चर्चा बटोर रही हैं।

आपको बता दें कि नेहा ने इस बात को पहले साफ कर दिया है कि एक्टर हिमांश कोहली के साथ उनका ब्रेकअप हो चुका है। हालांकि ब्रेकअप का दर्द नेहा के चेहरे और काम पर कई बार दिखा। जब वह लाइव शो के दौरान रो पड़ती थीं। इसके बाद नेहा ने इस तरह के वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट नहीं किया।

एक बार फिर से नेहा ने हिमांश से जुड़ा हुआ ये वीडियो शेयर किया है। नेहा ने हिमांश के साथ एक वीडियो शूटिंग की थी। इसी वीडियो के सांग के साथ नेहा ने टिक टॅाक वीडियो बनाया है। जिसे देखकर फैंस नेहा को कमेंट दे रहे हैं कि लगता है मैम हिमांश को याद कर रही हैं।

दूसरे फैन ने लिखा है कि फिर वही सांग, हिमांश की याद आ रही है। नेहा के इस टिक टॅाक वीडियो में हिमांश की लाइन नेहा की भांजी गाते हुए नजर आ रही है। वैसे आपको बता दें कि नेहा अब तक कई सारे टिक टॅाक वीडियो बना चुकी है। नेहा और हिमांश का प्यार इंडियन आइडल 10 के स्टेज पर सामने आया था। जहां पर दोनों ने इस बात का इकरार किया था। ( नीचे देखिए VIDEO)

   
 
स्वास्थ्य