Back
Home » Entertainment
Bharat Box Office Collection: एक हफ्ते में सलमान कैटरीना की फिल्म ने कमाए 167 करोड़
Khabar India TV | 12th Jun, 2019 04:10 PM

ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान(Salman khan) की फिल्म भारत(Bharat) लोगों को बेहद पसंद आ रही है। भारत 2019 की दूसरी अच्छी कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ(Katrina kaif), दिशा पाटनी और सुनील ग्रोवर अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। फिल्म का सातवें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है।

तरण आदर्श ने भारत के सातवें दिन के कलेक्शन की जानकारी ट्वीट करके दी है। उन्होंने लिखा- भारत अच्छी कमाई कर रही है। आज 175 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। फिल्म ने पहले दिन 42.30 करोड़, दूसरे दिन 31 करोड़, तीसरे दिन 22.20 करोड़, चौथे दिन 26.70 करोड़, पांचवे दिन 27.90 करोड़, छठे दिन 9.20 करोड़ और सातवें दिन 8.30 करोड़ की कमाई की है। फिल्म भारत में टोटल 167.60 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है।

Bharat Movie Review:

'To all the fathers who are heroes, And to all the mothers who are superheroes'' उन पिताओं के लिए जो हीरो हैं और उन माताओं के लिए जो सुपरहीरोज हैं। सलमान खान की फिल्म 'भारत' की यह टैगलाइन है। 

फिल्म 'भारत' की शुरुआत होती है साल 2010 से, जहां भारत (सलमान खान) अपनी जिंदगी के 70वें साल में हैं और पुरानी दिल्ली में रह रहे हैं। भारत (सलमान खान) हर साल अपना जन्मदिन मनाने अटारी स्टेशन पर जाता है और ट्रेन के साथ दौड़ते हुए केक काटकर यह दिन सेलिब्रेट करता है। इसके पीछे की क्या कहानी है ये बताने के लिए फिल्म हमें फ्लैशबैक में ले जाती है, जहां 1947 में लाहौर के मीरपुर गांव में भारत अपने पूरे परिवार के साथ रहता है। हालात खराब होते हैं और बंटवारे के वक्त वो अपनी मां, छोटी बहन और छोटे भाई के साथ हिंदुस्तान आ जाता है लेकिन उसके पिता और छोटी बहन गुड़िया वहीं रह जाते है। उस वक्त उसके पिता (जैकी श्रॉफ) उससे वादा लेते हैं कि वो अपने परिवार की देखभाल करेगा। इस वादे के साथ और पिता की तमाम अच्छी बातों के साथ भारत हिंदुस्तान आता है।

फिल्म का ट्रेलर:

Also Read:

शिखर धवन, एमएस धोनी ने IND-AUS मैच के बाद देखी फिल्म 'भारत', सलमान खान ने कहा-शुक्रिया

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' अब ईद पर नहीं होगी रिलीज, सलमान खान ने फोटो शेयर कर बताई नई डेट

   
 
स्वास्थ्य