Back
Home » समाचार
प्रियंका गांधी वाड्रा को मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित करने की उठी मांग
Khabar India TV | 12th Jun, 2019 10:12 PM

रायबरेली: संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (UPA) की अध्यक्ष सोनिया गांधी बुधवार को अपनी बेटी और उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंची। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी को 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करने की मांग की।

प्रियंका ने यहां अतिथिगृह में नेताओं-कार्यकर्ताओं सबसे अलग-अलग मुलाकात की और सबकी बात सुनी। प्रियंका ने अलग-अलग जिलाध्यक्षों और समन्वयकों से भी बातचीत की और उनसे फीडबैक लिया।

सूत्रों ने बताया कि कार्यकर्ताओं ने संगठन को मजबूत करने की बात कही है। वहीं कुछ बड़े नेताओं ने 2022 के प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रियंका को मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित करने की मांग की। सूत्रों के अनुसार, "बैठक में सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने एक सुर में कहा कि अब कांग्रेस किसी तरह का गठबंधन नहीं करेगी।"

पार्टी नेताओं ने कहा कि पार्टी 12 सीटों पर विधानसभा उपचुनाव में पूरी ताकत के साथ उतरेगी।

इससे पहले अमावां ब्लॉक क्षेत्र के दाऊद नगर में काफिले के पहुंचते ही कांग्रेसियों ने सोनिया गांधी व प्रियंका गांधी वाड्रा का भव्य स्वागत किया। इसके बाद काफिला गेस्ट हाउस पहुंचा। उनके स्वागत को लेकर गेस्ट हाउस में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का मजमा लगा गया।

   
 
स्वास्थ्य