Back
Home » बॉलीवुड
वो आई, थप्पड़ मारा और चली गई - जब प्रियंका को बंदरिया ने मारा ज़ोर का तमाचा
Oneindia | 12th Jun, 2019 11:39 PM
  • आने वाले प्रोजेक्ट्स

    संजय लीला भंसाली ने प्रियंका चोपड़ा को गंगूबाई कोठेवाली के लिए अप्रोच किया है वहीं विशाल भारद्वाज, Twelfth Night को परदे पर उतारने जा रहे हैं जिसके लिए उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को अप्रोच किया है।


  • आखिरी फिल्म

    आखिरी बार प्रियंका चोपड़ा ने बाजीराव मस्तानी में काशीबाई के किरदार के साथ सबका दिल जीत लिया था। उनका किरदार और अभिनय फिल्म में इतना सशक्त था कि छोटा होने के बावजूद, सब पर भारी पड़ा था।


  • द स्काई इज़ पिंक

    प्रियंका चोपड़ा की बॉलीवुड में वापसी होने जा रही है शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज़ पिंक के साथ। शोनाली बोस को अपनी पहली फिल्म मार्गरिटा विद अ स्ट्रा के लिए नेशनल अवार्ड मिल चुका है।


  • नया परिवार

    ये है शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज़ पिंक के लिए प्रियंका चोपड़ा का परिवार। फिल्म में फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा दो युवा बच्चों के माता पिता के किरदार में दिखाई देंगे।


  • सलमान को धोखा

    प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में वापसी करने जा रही थीं सलमान खान की भारत से। अली अब्बास ज़फर ने बड़े ज़ोर शोर से उनका फिल्म में स्वागत किया था लेकिन फिर प्रियंका ने शूटिंग से ठीक पहले ही फिल्म छोड़ दी।


  • सलमान ने सुनाया

    सलमान ने कई इंटरव्यू में कहा कि शादी तो 10 दिन की बात होती है। फिल्म की शूटिंग तो 100 दिन से ऊपर थी। मैंने उनसे कहा भी कि शादी करनी है करो, लेकिन उन्हें मेरे साथ फिल्म ही नहीं करनी थी।


  • पहले भी दिखाया जादू

    प्रियंका चोपड़ा ने विशाल भारद्वाज के साथ पहले भी कमीने और फिर सात खून माफ में कमाल दिखाया है। सात खून माफ भी रस्किन बॉन्ड की कहानी Susanna's seven husbands पर बनी थी।


  • संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म

    संजय लीला भंसाली की फिल्म गुस्ताखियां के लिए भी प्रियंका चोपड़ा को अप्रोच किया गया था। फिल्म में इरफान खान साहिर लुधियानवी और प्रियंका चोपड़ा अमृता प्रीतम के किरदार में दिखने वाली थीं।


  • विशाल भारद्वाज ने भी दिखाया साथ

    विशाल भारद्वाज भी प्रियंका चोपड़ा के साथ इरफान खान को सात खून माफ की एक कहानी में दिखा चुके हैं। माना जा रहा था कि उनकी अगली फिल्म में प्रियंका ने इरफान के साथ सपना दीदी में दीपिका को रिप्लेस किया है।


  • सैल्यूट से निकलीं

    आमिर खान के सैल्यूट छोड़ने के बाद, प्रियंका चोपड़ा ने भी शाहरूख खान के आते ही ये राकेश शर्मा बायोपिक छोड़ दी थी। प्रियंका के बाद, करीना को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था।


  • ऑफर ही ऑफर

    कुल मिलाकर प्रियंका चोपड़ा के पास वापसी के ऑफर ही ऑफर हैं। अब देखना है कि द स्काई इज़ पिंक के बाद बॉलीवुड में उनका अगला प्रोजेक्ट कौैन सा और किसके साथ होता है।




प्रियंका चोपड़ा काफी मज़ेदार हैं। और उनकी ज़िंदगी उससे भी ज़्यादा मज़ेदार है। अब प्रियंका चोपड़ा ने वो मज़ेदार वाकया शेयर किया जब उन्हें ज़ोरदार तमाचा पड़ा था। अब इसमें क्या मज़ेदार है? दरअसल, ये तमाचा प्रियंका चोपड़ा को एक बंदरिया से पड़ा था। प्रियंका ने ये वाकया कपिल शर्मा के एक कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में शेयर किया।

प्रियंका ने बताया वो तीसरी क्लास में थीं। और उनके स्कूल के पास एक पेड़ था जिस पर बहुत सारे बंदर आते थे। एक बंदरिया अपने आप को साफ कर रही थी और मुझे बड़ा मज़ेदार लगा। मैं हंस दी। वो नीचे आई, मुझे एक थप्पड़ मारा और वापस पेड़ पर चढ़ गई।

वैसे अगर फिल्मों की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म द स्काई इज़ पिंक की शूटिंग पूरी कर ली है। वहीं प्रियंका ने कॉफी विद करण के एक एपिसोड में एक ऐसा खुलासा कर दिया जो उन्हें नहीं करना चाहिए था। शो के दौरान करण जौहर ने उनसे पूछा कि संजय लीला भंसाली या विशाल भारद्वाज, अगली फिल्म किसके साथ करना चाहती हैं। इस पर प्रियंका के मुंह से निकला कि मैं दोनों के ही साथ फिल्म कर रही हूं।

जहां गंगूबाई कोठेवाली, मुंबई की हीरामंडी की मालकिन, गंगूबाई कोठेवाली की कहानी है जो गरीब लड़कियों के लिए मसीहा थी। वहीं दूसरी तरफ, Twelfth Night शेक्सपियर का एक नाटक है जो कॉमेडी है। फिल्म दो जुड़वा भाई बहन की कहानी है। लेकिन जो बहन है, वो भी लड़कों के भेस में रहती है और एक लड़का उसे लड़की समझ कर उसके प्यार में पड़ जाता है। यहीं से सारी मज़ेदार कहानी शुरू होती है।

   
 
स्वास्थ्य