Back
Home » रिलेशनशिप
पहली डेट पर क्‍या चाहती हैं लड़कियां, जानिए स्‍टडी का जवाब
Boldsky | 28th Jun, 2019 10:21 AM

हाल ही में हुए एक सर्वे में ये बात सामने आई है कि अपनी पहली डेट पर महिलाएं क्‍या चाहती हैं। आपने इसके बारे में कभी सोचा भी नहीं होगा कि पहली डेट के लिए भी महिलाएं कुछ खास सोच सकती हैं। स्‍टडी के अनुसार पहली डेट पर लड़कियां कंफर्टेबल फील करना चाहती हैं।

कैसे हुई स्‍टडी

डेटिंग साइट मैच डॉट कॉम द्वारा करवाए गए सर्वे में 5 हजार से ज्‍यादा लोगों को शामिल किया गया था। ये सभी प्रतिभागी अलग इनकम ग्रुप, जाति के थे और इनकी सेक्‍स के प्रति रूचि भी अलग थी। इन लोगों से लव लाइफ, कैजुअल डेटिंग और पहली डेट के अनुभव से जुड़े सवालों के बारे में पूछा गया।

क्‍या कहती है स्‍टडी

इस सर्वे में शामिल हुई 79 फीसदी महिलाओं ने ये बात स्‍वीकार की कि वो अपनी पहली डेट पर कंफर्टेबल फील करना चाहती हैं। पहली डेट पर महिलाओं को तारीफ सुनना भी पसंद होता है।

बिल भरने, उनका इंतजार करने, मिलने पर गले लगाने और गालों पर किस करने की भी बात लड़कियों ने कही।

पहली डेट पर जो चीजें बिलकुल भी बर्दाश्‍त नहीं की जाती उनमें फोन चैक करना, 15 मिनट से ज्‍यादा देर से आना, एक से ज्‍यादा ड्रिंक पीना, उनके लिए खाना ऑर्डर करना और रेस्‍टोरेंट के स्‍टाफ से बदतमीजी करना शामिल हैं।

इस स्‍टडी में उन पांच चीजों के बारे में भी बताया गया जो बेहतर सेक्‍स के लिए जरूरी होती हैं। इसमें एक दूसरे की केयर करना, बात करना और प्‍यार में जोश दिखाना शामिल था। इसके अलावा किस करने और पार्टनर को ऑर्गेज्‍म तक ले जाने में माहिर होना शामिल था।

इसके अलावा पार्टनर का बेवजह बहुत ज्‍यादा बोलना और पैशनेट ना होना, लड़का और लड़की दोनों को ही पसंद नहीं होता।

   
 
स्वास्थ्य