Back
Home » ताजा
Ind vs NZ का वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच ऐसे लाइव देखें
Gizbot | 9th Jul, 2019 06:25 PM

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल मैच भाज भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा है। यह मैच इंग्लैंड के मैनचेस्ट के ओल्ड टैफेर्ड ग्राउंड में खेला जा रहा है। इस मैच को अगर आप कहीं से भी देखना चाहते हैं तो हम अपने इस आर्टिकल में आपको बताने जा रहा है। आपको बता दें कि इस मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। इस मैच में अगर भारत जीतता है तो 14 जुलाई को लॉडर्स में फाइनल मुकाबला खेलने जाएगा।

फोटो क्रेडिट:- DNAIndia

टीवी पर लाइव देखें

अगर आप घर में हैं तो सबसे अच्छा विकल्प टीवी है। आप टीवी पर Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3, Star Sports 1 हिंदी, Star Sports एचडी चैनल्स पर इस मैच का लाइव प्रसारण देख सकते हैं। हालांकि अगर टीवी के बदले मोबाइल या लैपटॉप पर मैच देखना चाहते हैं तो वो भी देख सकते हैं। इसके अलावा आप अगर आप किसी भी परिस्थिति में वर्ल्ड कप के मैचों को मिस नहीं करना चाहते हैं तो आप अपने फोन में हॉटस्टार डाउनलोड कर लें।

यह भी पढ़ें:- PUBG ना खेल पाने के गम में 17 वर्षीय लड़के ने की आत्महत्या

हॉटस्टार के जरिए देखें मैच

हॉटस्टॉर के जरिए आप कभी भी, कहीं से भी वर्ल्ड कप के मैचों का लाइव प्रसारण देख सकते हैं। इसके अलावा एयरेटल और जियो कंपनी ने भी अपने-अपने नेटवर्क में वर्ल्ड कप के लिए विशेष व्यवस्था की है। आप उनके जरिए भी आसानी से मैच देख सकते हैं। आपको बता दें कि आज वर्ल्ड कप का पहला मैच मेजबान टीम इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच में खेला जाएगा।

एयरटेल के जरिए मैच देखें

इसके अलावा एयरेटल और जियो कंपनी ने भी अपने-अपने नेटवर्क में वर्ल्ड कप के लिए विशेष व्यवस्था की है। आप उनके जरिए भी आसानी से मैच देख सकते हैं। अगर आप एयरटेल कस्टमर है तो आप एयरटेल टीवी पर जाकर स्पोर्ट्स कैटेगरी में जाएं और Ind vs NZ आईसीसी वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच को सिलेक्ट करें। इसके बाद आप एयरटेल टीवी के जरिए भी मैच देख पाएंगे।

आपको बता दें कि आज वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल मैच इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा है। इस आर्टिकल को लिखे जाने तक न्यूजीलैंड की टीम ने 33 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 122 रन बना लिए थे।

   
 
स्वास्थ्य