Back
Home » बॉलीवुड
'सूर्यवंशी' में धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस - अक्षय कुमार से टकराएंगे ये दमदार विलेन!
Oneindia | 10th Jul, 2019 02:05 PM
  • बदल गई रिलीज डेट

    सूर्यवंशी पहले 2020 ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन सलमान खान की फिल्म से टक्कर ना लेते हुए रोहित शेट्टी अब अपनी फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज कर रहे हैं।


  • अक्षय कुमार

    फिल्म में अक्षय कुमार एटीएस अफसर वीर सूर्यवंशी की भूमिका में दिखेंगे। यहां अक्षय कुमार आतंकवाद के खिलाफ खड़े नजर आएंगे।


  • कैटरीना कैफ

    फिल्म में कैटरीना कैफ अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में दिखेंगी। फिल्म में उनका किरदार काफी अहम है, जो सूर्यवंशी के साथ उसकी लड़ाई में शामिल रहेगी। फिल्म में कैटरीना भी एक्शन करते नजर आएंगी।


  • विलेन

    फिल्म में मुख्य विलेन बने नजर आएंगे गुलशन ग्रोवर। लंबे समय के बाद गुलशन ग्रोवर बड़े कमर्शियल फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म में वह काफी अलग अंदाज में दिखेंगे।


  • सिंघम, सिंबा, सूर्यवंशी

    सिर्फ अक्षय कुमार ही नहीं.. बल्कि फिल्म सूर्यवंशी में सिंघम (अजय देवगन) और सिंबा (रणवीर सिंह) भी खास किरदारों में नजर आएंगे। सिंघम और सिंबा के साथ सूर्यवंशी भी एक फ्रैंचाइजी के तौर पर आएगी। बता दें, फिल्म का बजट भी काफी ज्यादा रखा गया है।


  • नहीं होगी रीमेक

    माना जा रहा था कि यह तमिल फिल्म Theeran Adhigaaram Ondru की हिंदी रीमेक होगी.. लेकिन रोहित शेट्टी ने इससे इंकार किया है। उन्होंने कहा कि फिल्म की कहानी ओरिजनल है।




रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग शुरु हो चुकी है। जहां कुछ दिनों पहले बतौर विलेन फिल्म से गुलशन ग्रोवर का नाम जुड़ा था। वहीं, अब अभिमन्यु सिंह भी फिल्म में अक्षय कुमार से टक्कर लेते दिखेंगे। हैदराबाद में फिल्म के एक्शन सीन्स की शूटिंग चल रही है। अभिमन्यु सिंह ने बताया कि फिल्म में काफी शानदार एक्शन सीक्वेंस है, जिसके लिए अक्षय कुमार ने उन्हें निर्देशित किया।

विकास बहल मी टू मामले में ऋतिक रोशन- ''मैं स्टैंड लेने वाला पहला शख्स था''

अक्स और मॉम जैसी फिल्मों में खतरनाक विलेन का किरदार निभा चुके अभिमन्यु अब सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ टकराते दिखेंगे। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया- 'इस फिल्म की एक सीन में मैंने एक बिल्डिंग से दूसरी बिल्डिंग पर छलांग लगाई है। ये एक्शन सीक्वेंस तकरीबन 13 से 15 दिनों तक चला। मैं इस समय इस सीन को करने में काफी नर्वस था। लेकिन रोहित शेट्टी में मुझ से बात की और इस एक्शन सीन के लिए मुझे सहज बनाया।

एक्टर ने कहा, रोहित शेट्टी सर ही नहीं बल्कि अक्षय कुमार ने भी मुझे गाइड किया। अक्षय कुमार ने इस सीन की कई बार मेरे साथ रिहर्सल भी की। ताकि कैमरा के सामने मुझे अपने सारे एक्शन याद रहें। रोहित शेट्टी और अक्षय की वजह से मुझमें काफी कॉफिडेंस आया।

   
 
स्वास्थ्य