Back
Home » बॉलीवुड
TRAILER: रियल घटना लेकर आए जॉन अब्राहम- 'बाटला हाउस' में दिखेगा दमदार अभिनय
Oneindia | 10th Jul, 2019 03:57 PM

जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म बाटला हाउस का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। मद्रास कैफे और परमाणु के बाद जॉन एक बार फिर रियल घटना से जुड़ी फिल्म में नजर आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशक किया है निखिल आडवाणी ने। फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है और कोई शक नहीं कि 15 अगस्त रिलीज होने वाली यह फिल्म धमाकेदार ओपनिंग करेगी। फिल्म में जॉन, मृणाल ठाकुल के साथ प्रकाश राज, रवि किशन जैसे कलाकार भी दिखेंगे।

विकास बहल मी टू मामले में ऋतिक रोशन- 'मैं स्टैंड लेने वाला पहला शख्स था'

'बाटला हाउस' सितंबर 2008 के दिल्ली के एल-18 बटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है। सितंबर 19, 2008 को दिल्ली के जामिया नगर इलाके में इंडियन मुजाहिदीन के संदिग्ध आतंकवादियों के खिलाफ मुठभेड़ हुई थी, जिसमें दो संदिग्ध आतंकवादी आतिफ अमीन और मोहम्मद साजिद मारे गए। जबकि दो अन्य भागने में कामयाब हो गए। वहीं, एक और आरोपी ज़ीशान को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मुठभेड़ का नेतृत्व कर रहे एनकाउंटर विशेषज्ञ और दिल्ली पुलिस निरीक्षक मोहन चंद शर्मा इस घटना में मारे गए।

ट्रेलर में जॉन पुलिस अफ़सर के रोल में काफ़ी असरदार दिख रहे हैं। जॉन ने ट्रेलर शेयर करने के साथ लिखा है- क्या देश पूर्वाग्रह से ग्रसित था या यह वाकई फ़र्ज़ी एकांउटर था? जवाब अब मिलेगा।

   
 
स्वास्थ्य