Back
Home » बॉलीवुड
बागी 3- जॉर्जिया और इजराइल में ये फाइट ट्रेनिंग लेंगे टाइगर श्रॉफ- धमाकेदार एक्शन की तैयारी
Oneindia | 11th Jul, 2019 11:15 AM
  • बागी 3

    फिल्म के निर्देशक अहमद खान इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए पूरी तैयारी कर रहे हैं।


  • बजट है बड़ा

    खबर है कि फिल्म करीब 100 करोड़ के बजट में बन रही हैं और इसको हिट होने के लिए 200 करोड़ का आंकड़ा पहुंचना पड़ेगा।


  • रितेश देशमुख

    खबर है कि बागी 3 में रितेश देशमुख की एंट्री भी हो चुकी है। फिल्म आने वाले कुछ हफ्तों में फ्लोर पर जाने वाली है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में रितेश विलेन का किरदार निभाएंगे।


  • यहां होगी शूटिंग

    इस फिल्म के एक्सन सीन्स के लिए लोकेशन काफी शानदार चुने गए हैं जिनमें मोरक्को, इजिप्ट, सर्बिया और तुर्की जैसे जगहें शामिल हैं।


  • लोगों की पसंद

    टाइगर श्रॉफ को लोगों ने आते ही काफी ज्यादा प्यार दिया है। उनके एक्शन के साथ साथ लोग उनके डांस के दीवाने हैं।


  • ये है आने फिल्म

    टाईगर को यशराज बैनर की एक्शन फिल्म में भी फाइनल किया गया है.. जिसमें उनके साथ ऋतिक रोशन और वाणी कपूर भी फाइनल हैं।




एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ एक बार फिर से फिल्म बागी की तीसरी किस्त यानि बागी 3 को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं और खबर है कि इस बार इस फिल्म में एक्शन डोज ट्रिपल ही होने वाला है। इसके लिए टाइगर श्रॉफ बड़ी खतरनाक तरीके से ट्रेनिंग लेने जा रहें हैं। बता दें कि इस बार एक्शन से लोगों का दिल जीतने आ रहें टाइगर जॉर्जिया और इजराइल में ट्रेनिंग लेंगें। दरअसल टाइगर कर्व मागा फाइटिंग की ट्रेनिंग लेने वाले हैं जिसको इजरायल के डिफेंस फोर्स ने डेवलप किया था।

एक्स-गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी और यूलिया वंतूर के साथ एक फ्रेंम में सलमान खान- फोटो वायरल

चौकाने वाली बात तो ये है कि कर्व मागा में जुडो-कराटे, आइकिडो, रेसलिंग और बॉक्सिंग की कई टेक्निक्स होती हैं जो कि काफी खतरनाक होती हैँ। अब इसके लिए करीब 10 दिन की ट्रेनिंग टाइगर श्रॉफ लेने जा रहे हैं।

टाईगर श्राफ- श्रद्धा कपूर स्टारर बागी 2016 में रिलीज हुई थी और 76 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म सुपरहिट थी। लिहाजा, साजिद नाडियाडवाला ने इसे एक फ्रैंचाइजी का रूप दे दिया।

वहीं, 2018 में रिलीज बागी 2 ने 150 करोड़ से ऊपर का बिजनेस किया। अब इस फिल्म से फ्रेंचाइजी 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। टाइगर श्रॉफ को लेकर लोग इसी तरह की फिल्मों की सोंच रखते हैं।

   
 
स्वास्थ्य