Back
Home » बॉलीवुड
पांच साल की हुई हंप्टी वरूण की दुलहनिया आलिया, शेयर की बेहद प्यारी Unseen Pic
Oneindia | 11th Jul, 2019 12:49 PM
  • साथ साथ शुरूआत

    वरूण धवन और आलिया भट्ट ने अपनी शुरूआत एक साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ की थी। इस फिल्म में भले ही आलिया की जोड़ी वरूण के साथ नहीं बनी लेकिन फिर भी दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया।


  • बन गईं दुलहनिया

    इसके बाद आलिया और वरूण शशांक खेतान की हंपटी शर्मा की दुलहनिया में नज़र आए। दोनों की इस मॉडर्न DDLJ ने जमकर कमाई की और दोनों की जोड़ी दर्शकों को भा गई।


  • आगे बढ़ी गाड़ी

    दुलहनिया सीरीज़ को आगे बढ़ाते हुए वरूण और आलिया एक साथ बदरीनाथ की दुलहनिया में नज़र आए और इस फिल्म ने भी दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया।


  • चौथी बार साथ

    कलंक में वरूण धवन और आलिया भट्ट चौथी बार साथ नज़र आए। हालांकि फिल्म चली नहीं लेकिन दोनों की जोड़ी को काफी सराहा गया।


  • फिर से साथ

    खबर है कि दोनों की पांचवी फिल्म भी लाइन में लगी हुई है लेकिन फिलहाल इस बारे में कोई भी पुष्टि करने के मूड में नहीं है।


  • नए शाहरूख - काजोल

    वरूण धवन और आलिया भट्ट को नए ज़माने का शाहरूख खान और काजोल कहा जाता है। दर्शकों को उनकी फिल्में और उन्हें साथ में देखना बहुत पसंद है।


  • साथ में सफलता

    देखा जाए तो वरूण और आलिया दोनों ही सुपरस्टार हैं और दोनों की इस स्टारडम में दोनों के साथ का काफी हाथ है। आने वाले दिनों में दोनों के ही पास धर्मा के अलावा भी अच्छे प्रोजेक्ट्स की भरमार है।


  • कमाल की जोड़ी

    इनकी ऑन स्क्रीन जोड़ी इसलिए मजेदार लगती है क्योंकि दोनों की ऑफ स्क्रीन बॉन्डिंग भी कमाल की है।


  • Aww

    दोनों की इस तस्वीर को देखकर तो किसी को भी इनकी जोड़ी पर प्यार आ जाएगा।


  • बनी रहे जोड़ी

    एक इंटरव्यू के दौरान, वरूण धवन बता रहे थे कि किस तरह, संजय दत्त, सेट पर शूटिंग के दौरान, माधुरी दीक्षित को मैम कहकर ही बुलाते थे। उनकी बात खत्म भी नहीं हुई थी कि आलिया बीच में ही बोल पड़ीं - तुम भी कुछ सीखो, मुझे मैम बुलाया करो। बस फिर क्या था ठहाकों की बारिश होनी ही थी। बस दोनों की जोड़ी ऐसे ही दर्शकों को हंसाती रहे।




वरूण धवन और आलिया भट्ट स्टारर हंप्टी शर्मा की दुलहनिया ने पांच साल पूरे कर लिए हैं और इस मौके पर वरूण धवन और आलिया भट्ट दोनों ही फिल्म को याद करते हुए नज़र आए। वरूण धवन ने अपनी और आलिया की एक बेहद प्यारी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा - इस फिल्म को पांच साल हो गए। मुझे आज भी याद है जब ये फिल्म रिलीज़ हो रही थी तो मैं कितना नर्वस था।

वहीं आलिया भट्ट ने फिल्म को याद करते हुए लिखा - मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है कि पांच साल हो गए। बेस्ट टीम, बेस्ट क्रू, बेस्ट लोग और दुलहनिया के सफर की शुरूआत थी ये फिल्म। गौरतलब है कि इस फिल्म की सफलता के बाद ही धर्मा प्रोडक्शन्स ने बदरीनाथ की दुलहनिया बनाई थी।

इस फिल्म में पहली बार आलिया भट्ट दुलहनिया बनी थीं। वरूण और आलिया की जोड़ी यूं तो स्टूडेंट ऑफ द ईयर में लोगों को पसंद आई थी लेकिन इस फिल्म के साथ उनकी केमिस्ट्री में चार चांद लग गए और लोगों ने इन्हें अगला शाहरूख खान और काजोल कहना शुरू कर दिया। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट भी हो गई थी।

[जब बज गई हंप्टी शर्मा की दुलहनिया की कहानी की BAND]

गौरतलब है कि फिल्म DDLJ का मॉडर्न अवतार कही गई थी। फिल्म में आलिया काव्या नाम की एक लड़की का किरदार निभाती हैं, जिसकी शादी एक NRI लड़के से उसकी मर्ज़ी पूछे बिना तय कर दी जाती है। लेकिन काव्या की ज़िद होती है कि वो मनीष मल्होत्रा की डिज़ाइन वाला लहंगा ही पहनेगी।

काव्या जब दिल्ली जाकर लहंगा खरीदने का जुगाड़ लगा रही होती है तो उसे मिल जाता है हंप्टी। और इसके बाद फिल्म बाउजी को इस शादी के लिए मनाने में निकल जाती है। बाऊजी लोकल दूल्हा चुनेंगे या NRI यही फिल्म की कहानी होती है। देखिए वरूण - आलिया की जोड़ी का सफर, बेहद प्यारी तस्वीरों में -

   
 
स्वास्थ्य