Back
Home » खेल
VIDEO| जोफ्रा आर्चर की तेज तर्रार बाउंसर से चोटिल हुए ऐलेक्स कैरी, जबड़े से निकलने लगा खून
Khabar India TV | 11th Jul, 2019 04:21 PM

वर्ल्ड कप 2019 का दूसरा सेमीफाइनल आज ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन, बर्मिंघम में खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के विकेट कीपर बल्लेबाज ऐलेक्स कैरी को इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने ऐसी तीखी बाउंसर डाली की उनके जबड़े से खून आने लगा।

पहली पारी के 8वें ओवर की आखिरी गेंद पर कैरी स्ट्राइक पर थे। तभी आर्चर ने उन्हें एक तीखी बाउंसर डाली और वो सीधा कैरी के हेलमेट पर जाकर लगी। इस बाउंसर से उनका हेलमेट उतर गया और उनके जबड़े से खून आने लगा। गेंद लगते ही कैरी ने ड्रेसिंग रूप में इशारा कर फिजियो को मदद के लिए बुला लिया। कैरी के जबडे से लगातार खून निकल रहा था और फिजियो ने आकर उन्हें बैंडेज लगा दी।

इसके बाद कैरी दोबारा बल्लेबाजी करने लगे, लेकिन खून था जो रुकने का नाम नहीं ले रहा था। 13 ओवर खत्म होने के बाद कैरी ने एक बार फिर फिजियो को मैदान पर बुलाया और फिर फिजियों ने उनके पूरे जबड़े को पट्टी से कवर कर दिया।

उल्लेखनीय है, इस मैच में टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत बेहद ही बेकार रही। उनके पहले तीन विकेट 14 के स्कोर पर ही गिर गए। खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 15 औवर में 3 विकेट के नुकसान पर 47 रन है। क्रीज पर कैरी 12 रन के साथ स्टीव स्मिथ 16 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

   
 
स्वास्थ्य