Back
Home » Entertainment
मुंबई पुलिस ने किया ब्लॉक, एक्ट्रेस का भड़का गुस्सा कहा- भारत में रहने से लगता है डर
Oneindia | 11th Jul, 2019 04:45 PM
  • स्वरा भास्कर

    सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाली स्वरा भास्कर कई बार अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल भी हो जाती हैं। भारत और राजनीति, एंटरटेनमेंट से जुड़े कई मुद्दें पर स्वरा बेबाकी से अपनी राय रखती हैं।


  • रवीना टंडन

    रवीना टंडन भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में जायरा वसीम के बॅालीवुड छोड़ने पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी थी। जिसके बाद उन्हें अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा।


  • रेणुका शहाणे

    रेणुका शहाणे भी अपनी बेबाकी राय के लिए जानी जाती हैं। फिर चाहे वह मामाला किसी फिल्म पर अपनी राय रखने का हो। या फिर मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से मरने वाले बच्चों का।


  • गौहर खान

    बिग बॅास से लेकर किसी भी सोशल मामले पर गौहर खान भी अपनी बुलंद राय को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं।


  • तापसी पन्नू

    तापसी पन्नू अपनी दमदार एक्टिंग के साथ अपनी साफ राय के लिए काफी लोकप्रिय हैं। #MeToo और खुद को ट्रोल करने वालों का वह करारा जवाब बीते दिनों देती हुई दिखाई दी।




एक्ट्रेस पायल रोहतगी एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। इस बार वह किसी को ट्रोल नहीं कर रही हैं। बल्कि मुंबई पुलिस ने उन्हें ट्विटर पर ब्लॅाग कर दिया है। पायल कई बार अपने ट्विटर हैंडल से कई मुद्दों पर राय देती रहती हैं। कई बार लताड़ भी लगाती हैं। इस बार पायल को ब्लॅाग करने का मामला खबरों में आ गया है।

पायल का एक पोस्ट वायरल हो रहा है। जहां वह मुंबई पुलिस के उन्हें ब्लॅाक करने वाले मामले पर बात कर रही हैं। इस पोस्ट को शेयर करने के बाद पायल भड़क गई हैं। पायल ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा है कि मुंबई पुलिस ने मुझे क्यों ब्लॅाक किया है?

अब इस देश में रहने से डर लगता है। पुलिस मेरे साथ ऐसे कैसे पक्षपात का बर्ताव कर सकती है। अब मुझे समझ आ रहा है कि क्यों मेरी फैमिली हिंदूओं के बारे में बोलने से मना करती है। अपने इस ट्विट के साथ पायल ने मुंबई पुलिस अकाउंट का स्क्रीन शॅाट भी लगाया है। पायल के इस ट्विट को उनके फैंस सपोर्ट भी कर रहे है।

एक फैन ने लिखा है कि पुलिस टुकड़े टुकड़े गैंग की सुनती है लेकिन पायल रोहतगी को मुंबई पुलिस ब्लॅाक कर देती है।आपको बता दें कि पायल करियर के लिहाज से फिलहाल ब्रेक पर हैं। सोशल मीडिया के जरिए वह कई बार अपनी राय बेबाकी से रखते हुए नजर आती हैं। बहरहाल, क्या आप जानते हैं कि पायल के साथ ऐसी कौन सी 5 दमदार एक्ट्रेस हैं जो कि सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय के लिए एक अलग पहचान बना चुकी हैं।

   
 
स्वास्थ्य