Back
Home » Entertainment
World Cup 2019: सेमी फाइनल में मिली हार के बाद विराट कोहली पर भड़के KRK, कप्तानी पर उठाए सवाल
Khabar India TV | 11th Jul, 2019 06:12 PM

World Cup 2019: विश्वकप 2019 से टीम इंडिया बाहर हो गई है। पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के साथ हुए मुकाबले में भारत को हार का सामना करना पड़ा। विराट कोहली टीम इंडिया के कैप्टन हैं और सेमी फाइनल में उनका एक रन बनाकर आउट हो जाना लोगों को अखर रहा है। विराट कोहली के इस प्रदर्शन से फैन्स काफी निराश हैं और कुछ तो उन्हें कोस भी रहे हैं। इस लिस्ट में केआरके यानी की कमाल आर खान भी शामिल हैं। केआरके ने कोहली पर जमकर भड़ास निकाली है। केआरके ने तो यहां तक कह दिया कि विराट को कप्तानी छोड़ देनी चाहिए। केआरके का कहना है कि भारत ने न्यूजीलैंड को कुछ समझा ही नहीं उन्हें मैच हलवे जैसा लगा।

केआरके ने एक अन्य पोस्ट में लिखा कि विराट ने कहा था कि हम जीते या हारे फैन्स को सपोर्ट करना चाहिए। लेकिन भाई आप ये बताओ कि आप जीते कब थे। आप तो आईपीएल तक नहीं जीते। आप हारे हुए प्लेयर हैं और लोग आपको फिर भी बेस्ट प्लेयर कहते हैं।

सेमी फाइनल में हार के बाद कोहली ने जो ट्वीट किया था केआरके ने उसका भी मजाक उड़ाया है। केआरके ने लिखा है- इशका मतलब आप इससे बेहतर नहीं खेल  सकते। आपसे तो आईपीएल भी नहीं जीता जाता, वर्ल्ड कप तो आप भूल ही जाओ।

टीम इंडिया का बॉलीवुड सितारों ने सपोर्ट किया है। यहां पढ़िए किस सितारे ने क्या लिखा-

धोनी के रिटायरमेंट को लेकर लता मंगेशकर ने किया ट्वीट, माही को दी ये सलाह

Zilla Hilela: सिद्धार्थ मल्होत्रा और एली अवराम पर फिल्माया गाना 'जिला हिलेला' हुआ रिलीज़

   
 
स्वास्थ्य