Back
Home » समाचार
चैंपियन MLA अनिश्चितकाल के लिए बीजेपी से निलंबित, मुंह में रिवॉल्वर दबाकर किया था डांस
Khabar India TV | 11th Jul, 2019 06:50 PM

देहरादून: भाजपा ने खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को अनिश्चितकाल के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया है। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ. देवेंद्र भसीन ने बताया कि पार्टी की तरफ से उन्हें नोटिस जारी कर पूछा गया है कि क्यों न उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया जाए। उनसे 10 दिन में जवाब मांगा गया है। संतोषजनक जवाब न मिलने पर उन्हें पार्टी से निष्कासित किया जा सकता है। अब वो अनिश्चितकाल के लिए भाजपा के किसी भी कार्यक्रम में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

गौरतलब है कि चैंपियन का शराब के नशे में धुत एक दो नहीं बल्कि 3-3 तमंचों के साथ डांस करते हुए वीडियो सामने आया था। इससे पहले एक पत्रकार के साथ बदसलूकी करने के मामले में पार्टी से वह निलंबित चल रहे थे।

वीडियो में चैंपियन शराब और कबाब के साथ हथियारों का ऐसा हिसाब किताब बता रहे हैं कि बड़े-बड़े तीसमारखां हैरान रह जाएं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि हथियारों की नुमाइश करते-करते प्रणव सिंह चैंपियन ने एक रिवॉल्वर मुंह में थाम ली और इसी अंदाज़ में वीडियो बनवाते रहे। इसके बाद नेताजी ने एक हाथ में एक साथ 3-3 रिवॉल्वर थाम ली और सीना ठोंक कर ऐलान कर दिया कि कोई ऐसा करके दिखाए तो हम उसे उस्ताद मानें।

   
 
स्वास्थ्य