Back
Home » Business
ये सरकारी बैंक ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म लाने की तैयारी में
Good Returns | 11th Jul, 2019 05:56 PM

नई द‍िल्‍ली: सरकारी दूसरा सबसे बड़ा बैंक बैंक ऑफ बड़ौदा अपना ई-कॉमर्स पोर्टल लॉन्च करने की योजना बना रहा है। इस पोर्टल पर ग्राहक बैंकिंग सेवाओं के अलावा कृषि संबंधी उत्पादों की खरीदारी कर सकेंगे। जानकारी दें कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने कैटलॉग प्रबंधन, खरीद प्रबंधन, कीमत निर्धारण, प्रचार-प्रसार और अन्य इससे जुड़ी सेवाओं के लिए सहायता उपलब्ध कराने के साथ डिजिटल वाणिज्य-मंच आपूर्ति में भागीदारी के लिए इच्छुक इकाइयों से बोलियां आमंत्रित की हैं।

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर मिलेगी ये सारी सुव‍िधा

बैंक की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि इस ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर विभिन्न प्रकार की बैंकिंग सेवाओं के साथ कृषि संबंधी उत्पादों की बिक्री की जाएगी। बता दें कि बैंक के अनुसार, उसके ग्राहक ई-कॉमर्स पोर्टल से कृषि फसल लोन, फार्म मशीनरी लोन, कृषि उपकरण, बीज और खाद के लिए लोन ले सकेंगे। इस पोर्टल पर लोन अगेंस्ट गोल्ड, सभी प्रकार के बीमा उत्पाद, निवेश संबंधी उत्पाद के साथ गोल्ड बॉन्ड समेत निवेश के सभी सरकारी उत्पाद मौजूद रहेंगे।

सस्‍ते में मोदी सरकार बेच रही सोना, जल्‍दी करें बस कल तक का मौका ये भी पढ़ें

टेंडर जमा करने की अंतिम तारीख 26 जुलाई

इस बात से भी अवगत करा दें कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपना ई-कॉमर्स पोर्टल लॉन्च करने के लिए ऐसी सेवाएं देने वाली कंपनियों से निविदाएं मांगी हैं। बैंक की ओर से जारी बयान में कहा गया है वह एक ऐसा प्लेटफॉर्म लॉन्च करना चाहता है जहां पर वह अपने ग्राहकों की रोजाना और लाइफ स्टाइल संबंधी जरूरतों को पूरा कर सके। इसके लिए बैंक को ऐसे पार्टनर्स की आवश्यकता है जो उसे डिजिटल कॉमर्स प्लेटफॉर्म संबंधी सेवाएं उपलब्ध करा सके। टेंडर जमा करने की अंतिम तारीख 26 जुलाई 2019 है।

अक्षय कुमार ने 1 साल में कमाए 444 करोड़ रु, टॉप 100 की लिस्ट में ये भी पढ़ें

   
 
स्वास्थ्य