Back
Home » Entertainment
'टिप टिप बरसा पानी' के रीमेक से निराश हैं इस गाने की ओरिजनल सिंगर अल्का याज्ञनिक
Khabar India TV | 11th Jul, 2019 09:05 PM

एक पुराने हिट नंबर की रीमिक्स बनाना इन दिनों एक ट्रेंड बन गया है। यूथ भी ऐसे गाने पसंद कर रहे हैं और एक के बाद एक रीमिक्स गाने बन रहे हैं। क्या इससे म्यूजिक इंडस्ट्री गर्त में जा रही है या म्यूजिक इंडस्ट्री के अच्छे दिन आ गए हैं ये तो बहस का विषय है। खैर इन दिनों चर्चा है रवीना टंडन के हिट गाने टिप-टिप बरसा के रीमेक की।
टिप टिप बरसा पानी अक्षय और रवीना पर फिल्माया गया था, अब अक्षय और कटरीना इस गाने के रीमिक्स में नजर आएंगे।

रोहित शेट्टी इस गीत को अपनी अपकमिंग पुलिस ड्रामा के लिए रीमिक्स कर रहे हैं, जिसका नाम है सूर्यवंशी। इस गाने के रीमिक्स से कहीं ना कहीं गाने की मूल गायिका अल्का याज्ञनिक निराश हैं। एक वेब पोर्टल से बात करते हुए अल्का ने अपनी निराशा व्यक्त की और महसूस किया किसंगीत रचनाकारों की रचनात्मक क्षमता कम हो रही है। उन्होंने आगे कहा कि इन दिनों संगीतकार अच्छे मूल गीतों की रचना नहीं कर सकते हैं। इसलिए वे पुराने सुपर हिट गानों को रीप्राइज़ करते हैं और फिर दावा करते हैं कि उन्होंने हिट्स बनाए हैं। 

अल्का ने कहा कि वह इस बात से बेहद खफा है कि इन दिनों म्यूजिक कंपोजर सभी सदाबहार और लोकप्रिय गानों के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं और बस उन्हें बर्बाद कर रहे हैं। सदाबहार गायिका ने यह भी कहा कि वह वर्तमान दुर्दशा के लिए शर्मनाक महसूस कर रही हैं क्योंकि उन्होंने दावा किया है कि अतीत के हिट गीतों को बार लाउंज और क्लबों के अनुरूप बनाया जा रहा है, युवा लोगों को नृत्य करने के लिए। अलका भी पुराने संगीत उद्योग के साथ जुड़ने के लिए भाग्यशाली महसूस करती हैं जहां उन्हें युग के कुछ खूबसूरत गाने गाने का मौका मिला और ऐसा महसूस होता है कि वर्तमान संगीत उद्योग निराशाजनक है और इसमें गिरावट देखी गई है।

Also Read: 

मानुषी छिल्लर की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया में लगाई आग, खुद ही देखें तस्वीरें 

अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ स्टाइल अंदाज में हुई स्पॉट, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स 

पति निक जोनस के साथ लंदन में ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, देखें तस्वीरें

   
 
स्वास्थ्य