Back
Home » Entertainment
Reactions: बॉलीवुड ने देखा आर्यन खान का सिंबा टीज़र, ट्वीट कर दी शाहरूख को बधाईयां
Oneindia | 11th Jul, 2019 11:10 PM
  • आर्यन खान का Voice Debut

    सुनील शेट्टी ने भी आर्यन खान को शुभकमानाएं देते हुए आशीर्वाद दिया।


  • आर्यन खान का Voice Debut

    बिग बॉस कन्टेस्टेन्ट सब्यसाची सत्पथी ने भी कहा कि ये आवाज़ तो बिल्कुल आपके जैसी ही है।


  • आर्यन खान का Voice Debut

    एक फैन ने लिखा - बिल्कुल अपने पिता की तरह सधी हुई आवाज़। बल्कि उससे थोड़ी सी बेहतर। कितना अच्छा है पिता - बेटे की इस जोड़ी को वाकई पिता और बेटे के किरदारों की आवाज़ में सुनना। शाहरूख खान और आर्यन खान को द लायन किंग के लिए शुभकमानाएं।


  • आर्यन खान का Voice Debut

    फराह खान भी अपना उत्साह नहीं रोक पाईं और कहा उफ्फ आर्यन ये शानदार काम है।


  • आर्यन खान का Voice Debut

    रणवीर सिंह भी आर्यन खान का हौसला बढ़ाने आए।


  • आर्यन खान का Voice Debut

    करण जौहर अपना उत्साह रोक नहीं पाए और लिखा - माफ करिएगा मैं ज़्यादा उत्साहित हो गया हूं लेकिन आर्यन हमारे परिवार का पहला बच्चा है। और केवल उसकी आवाज़ सुनकर भी मुझे इतनी ज़्यादा खुशी मिल रही है कि मैं उत्साहित हूं। और मैं बिना किसी पक्षपात के कह रहा हूं कि आर्यन की आवाज़ शानदार लग रही है।


  • आर्यन खान का Voice Debut

    करण जौहर का उत्साह है इतनी जल्दी कैसे खत्म हो जाता!


  • आर्यन खान का Voice Debut

    दीपिका पादुकोण भी आर्यन को ढेर सारा प्यार देने पहुंची।


  • आर्यन खान का Voice Debut

    रितेश देशमुख ने भी आर्यन खान के किरदार सिंबा की तारीफ करते हुए लिखा कि ये मुफासा से बेहतर है।


  • आर्यन खान का Voice Debut

    इन सभी तारीफों से सिंबा भी काफी खुश है!


  • आर्यन खान का Voice Debut

    शाहरूख खान ने सबका धन्यवाद करते हुए कहा - चूंकि नन्हें शेर ट्वीट नहीं करते हैं तो आर्यन खान की तरफ से मैं आप सभी को धन्यवाद देता हूं। डिज़्नी की पूरी टीम को भी मैं धन्यवाद देता हूं। वैसे आपको भी इसकी आवाज़ कुछ सुनी सुनी सी लग रही है क्या?




शाहरूख खान ने कुछ समय पहले आर्यन खान की पहली फिल्म द लायन किंग का टीज़र शेयर किया है। इस अंग्रेज़ी फिल्म से आर्यन अपना हिंदी डेब्यू, डबिंग आर्टिस्ट के तौर पर कर रहे हैं। फिल्म में आर्यन सिंबा नाम के शेर को अपनी आवाज़ देंगे और इसका टीज़र, शाहरूख खान ने खुद शेयर किया। दिलचस्प ये है कि फिल्म में सिंबा के पिता मुफासा की आवाज़ खुद शाहरूख खान ने दी है।

जैसे ही शाहरूख खान ने सिंबा का टीज़र शेयर किया, ट्विटर पर बधाईयों का जमावड़ा लग गया। फैन्स से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटी तक हर कोई आर्यन खान के काम से प्रभावित दिख रहा है। वहीं कुछ का मानना है कि उनमें शाहरूख की झलक है लेकिन उनका काम शाहरूख खान से बेहतर है। देखिए बॉलीवुड एक्टर्स ने कैसे की आर्यन के काम की तारीफ -

द लायन किंग 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। फिल्म में शाहरूख खान मुफासा और आर्यन खान सिंबा के किरदारों को आवाज़ दे रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में अचिंत कौर, असरानी और आशीष विद्यार्थी जैसे मंजे हुए कलाकारों की आवाज़ें हैं।

वहीं फिल्म के गानों की आवाज़ बने हैं सुनीधि चौहान और अरमान मलिक। गौरतलब है कि शाहरूख और आर्यन का नाम इस प्रोजेक्ट से जुड़ने के बाद फैन्स में फिल्म को लेकर काफी दिलचस्पी है। तो आप भी 19 जुलाई का टिकट करवाइए और सुनकर आइए बॉलीवुड के बादशाह और उनके राजकुमार की ये जुगलबंदी।

यहां देखिए और सुनिए आर्यन खान का सिंबा टीज़र -

   
 
स्वास्थ्य