Back
Home » समाचार
जिम में तेज प्रताप यादव ने मारी हीरो वाली एंट्री, इंस्टाग्राम पर शेयर किया वर्कआउट वीडियो
Oneindia | 12th Jul, 2019 10:05 AM
  • जिम में तेज प्रताप की हीरो वाली एंट्री

    तेज प्रताप द्वारा जारी वीडियो में उनकी एंट्री किसी हीरो की तरह जबरदस्त म्यूजिक के साथ होती है और फिर वे जिम एक्विपमेंट्स के बीच एक वेट लिफ्टिंग रॉड उठाते हैं और शीशे के सामने खड़े होकर एक्सरसाइज करने लगते हैं। तेज प्रताप ने जिम वियर पहना हुआ है और उनका हेयरस्टाइल कुछ अलग है। उन्होंने अपने बाल कुछ लंबे कर लिए हैं। हालांकि वीडियो देखकर लग रहा है कि ये तेज प्रताप के घर का पर्सनल जिम है जिम हर तरह की मशीन एक ही है।


  • पत्‍नी से तलाक के आवेदन के बाद से ही घर से बना ली थी दूरी

    तेज प्रताप यादव ने पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक के लिए आवेदन देने के बाद से ही घर से दूरी बना ली थी। यहां तक वे राबड़ी आवास भी नहीं जा रहे थे। पिछले साल तो वो काफी दिनों तक मथुरा व वृंदावन का चक्कर लगाते रहे। लोकसभा चुनाव के दौरान बड़ी बहन मीसा भारती के क्षेत्र में प्रचार के लिए जा रहे थे। लेकिन शनिवार को लंबे अरसे के बाद उनके लिए सकून भरा दिन आया। जब उन्होंने मां राबड़ी के हाथों से खाना खाया।




नई दिल्ली। हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल को बुरी हार मिली। दूसरी ओर पार्टी के अध्यक्ष लालू यादव भी चारा घोटाला के आरोप में जेल में सजा काट रहे हैं। कहा जा सकता है कि पार्टी इस समय गहरे संकट से जूझ रही है। ऐसे में राजनीति में रहते हुए भी राजनीति से दूर रहने वाले लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप पर मानो इसका कोई असर ही नहीं। दरअसल उनके वायरल हुए वीडियो को देखकर तो यही मालूम हो रहा है। इंस्टाग्राम पर खासा एक्टिव रहने वाले तेज प्रताप ने ये वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो एक जिम का है।

यह भी पढ़ें- दोनों भाइयों के बारे में बोला तो चीर देंगे- तेजप्रताप यादव ने धमकाया

   
 
स्वास्थ्य