Back
Home » समाचार
दिल्ली में 5 स्टार होटल के पास चलती कार में महिला को मारी गोली, हालत गंभीर
Oneindia | 12th Jul, 2019 10:02 AM

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक 5 स्टार होटल के पास बाइक सवार बदमाशों ने 30 वर्षीय महिला को गोली मार दी। दिनदहाड़े हुई इस घटना से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि किरण बाला सुबह 8 बजे अपने बच्चों को स्कूल छोड़कर वापस आ रही थी, तभी बाइक सवार बदमाशों ने महिला का पीछा किया और होटल रैडिसन ब्लू के पास गोली मार दी।

महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला को गोली लगने के बाद कार जाकर फुटपाथ से टकराई, इस दौरान एक ऑटो ड्राइवर बाल बाल बच गया। खबरों के मुताबिक, एक गोली महिला की गर्दन में लगी थी जिसके कारण वह अचेत हो गई थी, इसी दौरान कार फुटपाथ से जा टकराई थी।

पुलिस ने लूटपाट की किसीघटना से इनकार किया क्योंकि उसके सारे कीमती सामान वैसे ही पाए गए। महिला को गोली मारने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए थे। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच में ये मामला पारिवारिक झगड़े का नजर आता है। वहीं, घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को पुलिस खंगाल रही है। इस मामले में पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें: कर्नाटक संकट: विधानसभा स्पीकर को इस्तीफा सौंप मुंबई वापस लौटे बागी विधायक

महिला की हालत गंभीर, दिल्ली पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

पुलिस का कहना है कि पूरी छानबीन के बाद किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकता है। जबकि महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। द्वारका इलाके में पिछले महीने में ये दूसरी वारदात है। इसके पहले, एक दंपति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। दूसरी तरफ, जिस तरीके से दिनदहाड़े बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया, कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल उठने लगे हैं।

   
 
स्वास्थ्य