Back
Home » Entertainment
श्रद्धा की शादी की खबर सुनकर चौंक गए शक्ति कपूर- बोले 'मेरी बेटी की शादी में मुझे भी बुलाना'
Oneindia | 12th Jul, 2019 09:44 AM

आशिकी फेम श्रद्धा कपूर इस समय अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में है और हाल ही में खबर आई थी कि वो काफी जल्दी अपने बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा से शादी करने वाली है। इस बात के सामने आते ही ये आग की तरह फैल गई और लोगों ने कई तरह के सवाल पूछने शुरु कर दिए। इसी क्रम में जब शक्ति कपूर से सवाल पूछा गया तो उन्होने काफी फनी सा जवाब दिया। शक्ति कपूर का कहना है कि..

तो इसलिए मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में होगी शाहरुख स्टारर 'कुछ कुछ होता' है की स्पेशल स्क्रीनिंग

'मेरी बेटी शादी करने जा रही है? प्लीज मुझे इन्वाइट करना मत भूलना, मुझे आप बता देना कि शादी किस तारीख को है, मैं वहां पहुंच जाऊंगा, मैं उसका पिता हूं लेकिन इसके बाद भी मुझे इस शादी का कोई आइडिया नहीं है।"

फिर क्या था इस बयान से ये साफ साफ साबित होता है कि श्रद्धा कपूर की शादी की खबर पूरी तरह से झूठ हैं और ऐसा अभी कोई प्लान नही हैं। सिद्धार्थ कपूर के अफेयर्स की बात करें तो उनका नाम इसके पहले आशिकी के दौरान आदित्य रॉय कपूर से जुड़ा था लेकिन रोहन श्रेष्ठा उनके बचपन के दोस्त हैं।

श्रद्धा कपूर इस समय लगातार शानदार काम कर रही हैं और काफी जल्दी फिल्म साहो में एक्शन करते नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ प्रभास होंगे और फिल्म एसएस राजामौली ने निर्देशिक की है।

   
 
स्वास्थ्य