Back
Home » समाचार
बांदा: घर से लापता किशोरी का क्षत-विक्षत शव रेलवे ट्रैक पर मिला, परिजनों ने जताई रेप की आशंका
Oneindia | 12th Jul, 2019 01:06 PM

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा में 16 साल की एक किशोरी का शव पुलिस ने रेलवे ट्रैक से बरामद किया है। किशोरी के शरीर पर कपड़े कम थे। जिसके बाद पिता ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है। पुलिस की मानें मामले की जांच की जा रही है।

मीडिया खबर के अनुसार, मामला बांदा के क्योटरा थाना क्षेत्र इलाके का है। यहां 16 साल एक किशोरी का शव अर्धनग्न अवस्था में रेलवे क्रासिंग से केन पुल के बीच पटरी किनारे पड़ा था। ट्रेन की टक्कर से एक हाथ और पैर कट गए थे। गैंगमैन की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

मृतका के भाई ने बताया कि उसकी बहन बुधवार रात 11 बजे घर के बाहर बने शौचालच में गई थी। इसी दौरान वह लापता हो गई और सुबह उसका शव बरामद हुआ। वहीं, पिता की मानें तो संभवत: लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या को आत्महत्या में बदलने के लिए शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक गया होगा।

उप निरीक्षक शालिनी सिंह भदौरिया ने बताया कि प्रथमदृष्टया ट्रेन की चपेट में आने से मौत होना प्रतीत हो रहा है। मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर किशोरी से संबंधित अन्य जानकारी भी स्पष्ट हो जाएगी। फिलहाल एक मुकदमा दर्ज कर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है और पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:- रामविलास पासवान के छोटे भाई सांसद रामचंद्र पासवान को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में भर्ती

   
 
स्वास्थ्य