Back
Home » बॉलीवुड
WAR Poster बंदूक ताने नजर आए ऋतिक रोशन- टाइगर श्रॉफ, इस दिन होगा धमाका !
Oneindia | 12th Aug, 2019 12:07 PM
  • एक्शन के साथ डांस मुकाबला

    एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार ऋतिक और टाइगर के इसी डांस की खूबी को फिल्म में इस्तेमाल किया जाएगा। ऐसा माना जा रहा है कि दोनों के बीच वॅार फिल्म में डांस का मुकाबला देखने को मिलेगा। इस बात को तय कोरियोग्राफर बॅास्को मार्टिस ने बताया है।


  • अगस्त के तीसरे वीक में शूटिंग

    ऋतिक रोशन ने इस बारे में कहा कि अभी इस डांस सीक्वेंस को शूट नहीं किया गया है। दबाव डालने के लिए शुक्रिया। हम इसे अगस्त के तीसरे हफ्ते में शूट करने की प्लानिंग कर रहे है।


  • सबसे शक्तिशाली मशीन गन

    बता दें कि टाइगर इस फिल्म में दुनिया की सबसे शक्तिशाली मशीन गन में से एक गैटलिंग को चलाते नजर आयेंगे। जिसके लिए टाइगर ने ट्रेनिंग ली हैय़


  • स्पेशल तौर पर होगी ट्रेनिंग

    बता दें कि टाइगर के लिए स्पेशल तौर पर एक्शन सीन को कोरियोग्राफ किया गया है। ये ऐसा सीन होगा जहां पर टाइगर इस मशीन गन के साथ शहर को तहस करते हुए नजर आयेंगे।


  • टाइगर ने पोस्टर शेयर करते लिखा

    टाइगर ने अपने ट्विटर पेज पर इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है कि इस वॅार का सिर्फ एक ही विजेता होगा.. ऋतिक सब खोने के लिए तैयार हो जाओ..




ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का नया पोस्टर रिलीज हो चुका है। ये पोस्टर एक्शन से लबरेज है। जहां पर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॅाफ बंदूक तान कर खड़े हुए हैं। वहीं दोनों के बीच वाणी कपूर अपने ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

जिस तरह फिल्म अपने एक्शन को लेकर चर्चा है उस बीच ये पोस्टर फैंस के लिए किसी बड़े ट्विस्ट से कम नहीं है। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। पहली बार ऋतिक रोशन और टाइगर एक दूसरे के साथ और एक दूसरे के सामनें एक्शन करते हुए नजर आयेंगे।

बता दें कि फिल्म केवल हिंदी में नहीं बल्कि तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहली बार हिंदी फिल्म में इस तरह का एक्शन और तकनीक का इस्तेमाल होगा। इस पोस्टर में येलो और ब्लैक रंग की गाड़ियां भी नजर आ रही हैं। जिसे देखकर लगता है कि टाइगर फिल्म में ऋतिक का पीछा करते दिखेंगे।

   
 
स्वास्थ्य