Back
Home » Entertainment
सुरेखा सीकरी को नेशनल अवॉर्ड की बधाई देने पहुंचे जगिया, पैरालिसिस अटैक के बाद कमजोर दिखीं दादी सा
Khabar India TV | 12th Aug, 2019 11:37 AM

मुंबई: एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को फिल्म 'बधाई हो' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। सीकरी को इससे पहले भी दो बार नेशनल अवॉर्ड मिल चुके हैं। यह उनका तीसरा नेशनल अवॉर्ड है। बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए उन्हें साल 1988 में आई फिल्म 'तमस' के लिए और साल 1995 में आई फिल्म 'मम्मो' के लिए भी नेशनल अवॉर्ड मिला है। 74 साल की एक्ट्रेस को पिछले साल पैरालिसिस अटैक भी हुआ था। अब उनकी अवॉर्ड के ऐलान होने के बाद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

दिग्गज अभिनेत्री सुरेखा सीकरी सिर्फ फिल्मों में नहीं बल्कि थियेटर और टीवी में भी अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं। बालिका वधू में कल्याणी देवी (दादी सा) का रोल प्ले करके खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस शो में जगिया यानी जगदीश का रोल प्ले करने वाले एक्टर शशांक व्यास ने हाल ही में सुरेखी सीकरी से मुलाकात की और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी तस्वीरें शेयर करके उन्हें बधाई दी।

View this post on Instagram

#blessings Congratulations #surekhasikri

A post shared by shashank vyas (@ishashankvyas) on

बालिका वधू के शूट के दौरान दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी हो गई थी। इन तस्वीरों में सुरेखा काफी कमजोर दिख रही हैं। लेकिन उनकी आंखों में जो चमक है वो साफ दिख रही है। हम उनके जल्द ठीक होने की दुआ करते हैं।

Also Read:

kasautii zindagii kay 2: क्या अनुराग को भूलकर Mr. बजाज से प्यार करने लगेगी प्रेरणा, ये Videos हैं इस बात का सबूत!

TRP Report: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' बना नंबर 1 शो, 'कुंडली भाग्य' को हुआ नुकसान

   
 
स्वास्थ्य