Back
Home » बॉलीवुड
ड्रीम गर्ल ट्रेलर - आयुष्मान खुराना अब लड़की बनकर देंगे अपनी पहली ब्लॉकबस्टर, बन गए हैं पूजा
Oneindia | 12th Aug, 2019 03:02 PM
  • कुछ तो लोग कहेंगे

    फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान, एकता कपूर ने उन पर लगातार की जाने वाली बातों पर कहा कि मेरा काम है अच्छा काम करते रहना है। लोगों का काम है उसे आंकना। अब लोगों के कम आंकने से मैं अपना काम करना थोड़ी बंद कर दूंगी।


  • नई ड्रीम गर्ल

    आयुष्मान खुराना को इस फिल्म के बाद से हिंदी सिनेमा की नई ड्रीम गर्ल कहा जाएगा। अपने लिए ये तारीफें सुनने के बाद आयुष्मान का कहना था कि हिंदी सिनेमा की ड्रीम गर्ल हमेशा से हेमा मालिनी जी ही थीं। ये फिल्म उन्हें एक ट्रिब्यूट है।


  • सबको चौंका दिया

    आयुष्मान खुराना फिल्म में पूजा नाम का किरदार निभा रहे हैं। जैसे ही आयुष्मान स्टेज पर साड़ी पहनकर आए उन्होंने सबका दिल जीत लिया।


  • प्रोड्यूसर के फेवरिट

    एकता कपूर ने आयुष्मान की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि एक औरत का किरदार निभाने के लिए एक बहुत ही टैलेंटेड पुरूष चाहिए और आयुष्मान खुराना वही पुरूष हैं।


  • नहीं थे पहली पसंद

    एकता कपूर ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि आयुष्मान कभी हमारी ड्रीम गर्ल नहीं थे। हमें बस एक टैलेंटेड एक्टर चाहिए था जो फिल्म की कहानी को अच्छी तरह से निभा जाए। जब रूचिका और मैंने स्क्रिप्ट डिस्कस की तो हमने तय किया कि अगर आयुष्मान को फिल्म में लेना है तो स्क्रिप्ट तगड़ी होनी चाहिए।


  • कुछ सीन

    यहां देखिए फिल्म के ट्रेलर से कुछ सीन। फिल्म में नुसरत भरूच, आयुष्मान खुराना के अपोज़िट दिखाई देंगी।


  • लड़की की आवाज़

    फिल्म में आयुष्मान खुराना ने लड़की की आवाज़ में बात भी की है। इस बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने कहा कि उन्हें रेडियो में काम करने का बहुत फायदा हुआ और डबिंग के दौरान यही अनुभव काम आया।


  • नेशनल अवार्ड

    आयुष्मान खुराना को 2018 का बेस्ट एक्टर अवार्ड विकी कौशल के साथ दिया गया और आयुष्मान का कहना है कि विकी इस इंडस्ट्री में उनके सबसे अच्छे दोस्त हैं। इसलिए ये अवार्ड उनके साथ शेयर करके आयुष्मान को बेहद खुशी हुई।




आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूच स्टारर ड्रीम गर्ल ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और ये तय हो चुका है कि आयुष्मान खुराना एक और ब्लॉकबस्टर कहानी के साथ तैयार हैं। आयुष्मान को हमेशा से ही उनकी फिल्मों की चॉइस के लिए सराहा गया है और अब वो एक बार फिर से दर्शकों का दिल बिल्कुल अलग सी कहानी के साथ जीतने को तैयार हैं।

ड्रीम गर्ल में आयुष्मान एक महिला का भी किरदार निभा रहे हैं लेकिन अपनी आवाज़ के साथ। उनके किरदार का नाम पूजा है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म की टीम ने काफी बातें कीं -

अंधाधुन के लिए अपने नेशनल अवार्ड के बारे में बात करते हुए आयुष्मान खुराना ने बताया कि उन्हें इंडस्ट्री से बहुत लोगों के बधाई संदेश आए जिनमें रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और राजकुमार राव भी शामिल हैं।

फिल्म का ट्रेलर एक साथ पांच शहरों में लॉन्च किया गया है। फिल्म को डायरेक्ट किया है राज शांडिल्य ने। वहीं फिल्म में आयुष्मान ने 25 प्रतिशत महिला की आवाज़ में रिकॉर्डिंग की है। पहले ये वाकई किसी महिला से डब करवाने का प्लान था लेकिन आयुष्मान की अपने काम के प्रति लगन देखकर सब हैरान रह गए।

फिल्म में आयुष्मान खुराना साड़ी पहने नज़र आएंगे और उन्होंने कहा कि अब उन्हें साड़ी के प्रति एक अलग ही तरह का सम्मान है। ड्रीम गर्ल 13 सितंबर को रिलीज़ हो रही है।

   
 
स्वास्थ्य