Back
Home » बॉलीवुड
पाकिस्तानी महिला का प्रियंका चोपड़ा ने किया मुंह बंद, कहा- चिल्लाओ मत मैं देशभक्त हूं Video
Oneindia | 12th Aug, 2019 03:30 PM
  • न्यूक्लियर वॅार को बढ़ावा

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पाकिस्तानी महिला प्रियंका चोपड़ा से कहती हैं कि प्रियंका तुम संयुक्त राष्ट्र की पीस गुडविल एम्बेसडर हो और तुम पाकिस्तान में न्यूक्लियर वॅार को बढ़ावा दे रही हो।


  • प्रियंका से कहा हम जैसे हजारों लोग

    पाकिस्तानी महिला आगे कहती है कि इसमें कोई रास्ता नहीं है। पाकिस्तानी होने के नाते मेरे जैसे हजारों लोगों ने तुम्हें काम में सपोर्ट किया है। प्रियंका ने इस सवाल पर अपना आपा नहीं खोया। बड़ी ही समझदारी से इसका जवाब दिया।


  • मैं देश भक्त हूं

    प्रियंका ने इस पर अपना जवाब देते हुए कहा कि मेरे पाकिस्तान में कई दोस्त हैं। और भारत से हूं। युद्ध के मैं बिल्कुल साथ नहीं हूं। लेकिन मैं देश भक्त हूं। अगर मैंने उन लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है जो मुझसे प्यार करते हैं तो उसके लिए माफी चाहती हूं।


  • लड़की शोर मच मचाओ।

    वह आगे कहती हैं कि मुझे नहीं लगता कि हम सब एक जैसे हैं। एक मध्य मैदान में हम सबको चलना होगा। ठीक वैसे ही जैसा तुमने किया। जिस तरह से तुम अभी यहां मेरे पास आई हो। लड़की शोर मच मचाओ। हम सब यहां प्यार के लिए हैं।




प्रियंका चोपड़ा भले पति निक जोनस के साथ विदेश में रह रही हैं। लेकिन देश का रंग अभी भी उन पर बरकरार है। उन्होंने ये साबित कर दिया है कि देश उनके लिए सबसे पहले है।

ऐसा ही कुछ नजारा हाल ही में देखने को मिला। जब प्रियंका चोपड़ा ब्यूटीकॅान फेस्टिवल लॅास एंजेलिस 2019 का हिस्सा बनीं। इस दौरान एक पाकिस्तानी महिला ने प्रियंका पर जमकर निशाना साधा।

इस पर प्रियंका ने ऐसा जवाब दिया कि सोशल मीडिया पर हर कोई यही कह रहा है कि प्रियंका असल मायने में देसी नहीं देश की गर्ल हैं। सवाल-जवाब सेशन के दौरान एक पाकिस्तानी महिला ने प्रियंका को बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद उनके देश के लिए किए गए ट्टीट को लेकर घेरा। इसका जवाब प्रियंका ने कड़े शब्दों से दिया।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के इस बयान पर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। उनका ये वीडियो वायरल हो गया है। काम के लिहाज से प्रियंका जल्द आगामी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आयेंगी। ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। नीचे देखिए प्रियंका का ये Video

   
 
स्वास्थ्य