Back
Home » ताजा
20 अगस्त को लॉन्च होगा 4 कैमरों वाला Realme 5 Series
Gizbot | 12th Aug, 2019 06:00 PM

रियलमी कंपनी अपना अगला स्मार्टफोन Realme 5 सीरीज को 20 अगस्त को लॉन्च करने वाली है। इस सीरीज में रियलमी कंपनी 2 स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। पहले स्मार्टफोन का नाम Realme 5 और दूसरे स्मार्टफोन का नाम Realme 5 Pro होगा। ये दोनों स्मार्टफोन Realme 3 और Realme 3 Pro का एक अपग्रेड वर्जन होगा।

रियलमी कंपनी के आने वाले इस नए स्मार्टफोन सीरीज Realme 5 को फ्लिपकार्ट पर टीज किया गया है। इस दोनों फोन को कंपनी 20 अगस्त को दोपहर 12 बजे एक इवेंट में लॉन्च करने जा रही है। इस स्मार्टफोन की सबसे खास चीज इनका कैमरा सेटअप होने वाला है। Realme 3 और Realme 3 Pro में कंपनी ने डुअल कैमरा सेटअप दिया था लेकिन Realme 5 और Realme 5 Pro में कंपनी क्वॉड यानि 4 कैमरों का सेटअप देने वाली है।

यह भी पढ़ें:- Jio ने स्पेशल गेमिंग सेट-टॉप बॉक्स का किया ऐलान, खेल पाएंगे फास्ट मल्टीप्लेयर गेमिंग

Realme 5 सीरीज स्मार्टफोन की सबसे खास बात यही होगी कि इसमें 4 कैमरों का सेटअप दिया गया है। फ्लिपकार्ट के टीजर और अन्य रिपोर्ट्स से मिली जानकारियों के अनुसार इस फोन का पहला कैमरा सेंसर वाइड एंगल लेंस के साथ आएगा, दूसरा सेंसर अल्ट्रा वाइड एंगल, तीसरा सेंसर मिक्रो लेंस और चौथा सेंसर डेप्थ सेंसर लेंस के साथ आएगा। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि इस फोन की कैमरा क्वालिटी काफी शानदार होने वाली है।

इसके अलावा इस फोन में एक वॉटर ड्रॉप नॉच के साथ AMOLED स्क्रीन हो सकती है। इस फोन की संभावित कीमत की बात करें तो उम्मीद की जा रही है कि इस फोन को कंपनी 20,000 से कम कीमत में पेश कर सकती है। आपको बता दें कि रियलमी कंपनी ने हाल में अपने नए स्मार्टफोन Realme X को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन को लोगों ने काफी पसंद किया है।

यह भी पढ़ें:- Jio Gigafiber 5 सितंबर को होगा लॉन्च, जानिए प्लान्स, कीमत और बेहतरीन फीचर्स के बारे में सभी जानकारी

इस साल में कंपनी ने काफी सारे स्मार्टफोन इंडिया में लॉन्च किया है। कंपनी के सभी स्मार्टफोन को यूज़र्स ने पसंद किया है। अब कंपनी रियलमी 5 सीरीज को लॉन्च करने जा रही है। इसके साथ कंपनी ने हाल ही में अपना एक 64 मेगापिक्सल वाला कैमरा स्मार्टफोन का भी नजारा पेश किया था। ऐसा माना जा रहा है कि दिवाली से पहले कंपनी अपने 64 मेगापिक्सल वाले स्मार्टफोन कतो पेश कर सकती है।

   
 
स्वास्थ्य