Back
Home » बॉलीवुड
मिशन मंगल Vs बाटला हाउस: एडवांस बुकिंग में कौन चल रहा पीछे - अभी से हो चुकी है HOUSEFULL
Oneindia | 13th Aug, 2019 01:44 PM
  • गोल्ड Vs सत्यमेव जयते

    पिछले 15 अगस्त पर भी अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम बॉक्स ऑफिस पर भिड़े थे। गोल्ड और सत्यमेव जयते ने मिलकर बॉक्स ऑफिस का सबसे बड़ा इंडिपेंडेंस वीकेंड दिया था। दोनों ही फिल्में हिट थीं लेकिन गोल्ड ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 150 करोड़ की कमाई की थी।


  • मोहनजोदड़ो Vs रूस्तम

    पिछले ही साल अक्षय कुमार की रूस्तम, ऋतिक रोशन की मोहनजोदड़ो के साथ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश हुई थी। रुस्तम जहां अक्षय को बॉक्स ऑफिस सुपरहिट के साथ नेशनल अवार्ड भी दिला ले गई, ऋतिक रोशन बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरे।


  • गोलमाल 3 Vs एक्शन रिप्ले

    अजय देवगन और अक्षय कुमार की टक्कर हमेशा से ही दिलचस्प रही है। विपुल शाह की एक्शन रिप्ले में एश्वर्या राय और अक्षय कुमार को कोई नहीं झेल पाया था वहीं रोहित शेट्टी की गोलमाल 3 ने धमाल मचा दिया था।


  • गरम मसाला vs क्योंकि

    सलमान खान की क्योंकि जहां बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। वहीं, गरम मसाला कॉमेडी फिल्म होते हुए भी अच्छी कमाई कर गई थी। अक्षय का कॉमेडी अवतार वैसे भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार रंग जमाता है।


  • ऐतराज़ vs वीर ज़ारा

    अक्षय कुमार की ऐतराज़ को शाहरूख की वीर ज़ारा से सामना करना पड़ा। हालांकि ऐतराज सफल रही थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर शाहरूख खान के सामने नहीं टिक पाई।


  • जानेमन vs डॉन

    यहां भी अक्षय कुमार- सलमान खान और शाहरूख खान के बीच जोरदार भिड़ंत हुई थी। लेकिन जीत हुई शाहरूख खान की।


  • ब्लू vs ऑल द बेस्ट

    भले ही अक्षय कुमार की ब्लू बुरी तरह से फ्लॉप थी लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की ऑल द बेस्ट से ज़्यादा कमाई की थी।


  • ब्लू Vs मैं और मिसेज़ खन्ना

    सलमान खान की मैं और मिसेज़ खन्ना भी ब्लू के साथ क्लैश हुई थी। ब्लू इन तीन फिल्मों में सबसे बुरी थी लेकिन फिर भी कमाई में तीनों से ज़्यादा थी।


  • एयरलिफ्ट vs क्या कूल हैं हम 3

    अक्षय कुमार की एयरलिफ्ट से भिड़ी थी एकता कपूर की क्या कूल हैं हम 3। इसके आगे तो फिर कुछ बताने की ज़रूरत ही नहीं है।


  • तारे जमीन पर vs वेलकम

    आमिर खान की फिल्म ने भले ही तारीफें जीती हों.. लेकिन वेलकम बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर गई।




आर बाल्कि की फिल्म मिशन मंगल और निखिल आडवाणी की बाटला हाउस 15 अगस्त को क्लैश होने जा रही हैं। जहां मिशन मंगल का बॉक्स ऑफिस दारोमदार अक्षय कुमार पर है वहीं जॉन अब्राहम की देशभक्ति का भाव भी काफी ऊंचा है। ऐसे में दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट के आंकड़े भी काफी दिलचस्प हैं।

जहां मिशन मंगल की एडवांस बुकिंग की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म फिलहाल केवल 10 - 12 प्रतिशत शो एडवांस बुकिंग में ही हाउसफुल हो चुके हैं। ये मुंबई, दिल्ली, कोलकाता का हाल है। वहीं हैदराबाद में बुकिंग अभी पूरी तरह से आज ही शुरू हुई है।

अब बात करें जॉन अब्राहम की बाटला हाउस की तो फिल्म को अभी तक 6 - 8 प्रतिशत शो हाउसफुल हो चुके हैं। वहीं लगभग 2 प्रतिशत शो तेज़ी से भर रहे हैं। धीरे धीरे ये आंकड़े आज और कल में और तेज़ी से भरेंगे।

ये पहली बार नहीं है जब अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम क्लैश कर रहे हों। पिछले साल का इतिहास, इस साल भी दोहराया जा रहा है। पिछले साल दोनों की फिल्में गोल्ड और सत्यमेव जयते बॉक्स ऑफिस पर क्लैश कर चुकी हैं। जानिए अक्षय कुमार का क्लैश स्कोर

   
 
स्वास्थ्य