Back
Home » Entertainment
तापसी पन्नू ने किया मनमर्ज़ियां सीक्वल पर खुलासा
Oneindia | 14th Aug, 2019 09:22 AM
  • कौन

    उर्मिला मातोंडकर स्टारर इस रामगोपाल वर्मा फिल्म को आप शायद बॉलीवुड की बेस्ट साइकोलॉजिकल थ्रिलर कह सकते हैं। फिल्म केवल एक घर में बंद उर्मिला मातोंडकर की कहानी है जो एक अजनबी मनोज बाजपेयी से बचने की कोशिश कर रही है। लेकिन फिर फिल्म के क्लाईमैक्स में आपके होश उड़ जाएंगे।


  • फोबिया

    राधिका आप्टे स्टारर ये फिल्म एक लड़की की कहानी है जो बाहर निकलने से डरती है। और खुद को अपने घर में बंद कर लेती है। क्यों और किससे डर कर वही फिल्म का सबसे दिलचस्प पहलू है।


  • 404 एरर नॉट फाउंड

    अगर आपने ये फिल्म नहीं देखी है तो कहीं से ढूंढिए और देखिएगा ज़रूर। फिल्म कुछ कॉलेज स्टूडेंट्स की कहानी है। एक नए स्टूडेंट को 404 नंबर कमरा मिलता है जहां पहले ही एक स्टूडेंट ने सुसाइड किया होता है।


  • नैना

    फिल्म एक अंधी लड़की की कहानी थी जिसे आंखें ट्रांसप्लांट की जाती है। लेकिन इसके बाद उसे अजीब अजीब सी चीज़ें दिकाई देने लग जाती हैं।


  • 13 बी

    फिल्म एक आदमी की कहानी है जो परिवार सहित एक फ्लैट में रहता है। उसकी पत्नी एक सीरियल बहुत ज़्यादा देखती है। लेकिन फिर जो जो सीरियल में होता है वो परिवार में भी होने लगता है।


  • 100 डेज़

    इस फिल्म में माधुरी दीक्षित जो भी देखती हैं वो सच हो जाता है। लेकिन उन सपनों का कुछ मतलब होता है। वो अपनी बहन का मर्डर देखती हैं। और इसके बाद फिल्म की कहानी दिलचस्प मोड़ ले लेती हैं।


  • भूलभुलैया

    अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर ये फिल्म पिछले दशक की बेस्ट साइकोलॉजिकल थ्रिलर कही जाएगी। विद्या बालन एक राजकुमार से शादी करती हैं लेकिन उनके महल में एक आत्मा है, जिसे विद्या नहीं मानती। लेकिन क्या वो आत्मा विद्या खुद हैं?


  • तलाश

    आमिर खान स्टारर इस फिल्म में काफी कुछ ऐसा होता है जिसे कोई समझा नहीं पा रहा होता है। लेकिन ऐसा क्यों होता है, इसका खुलासा फिल्म के अंत में जाकर होता है।


  • खामोश

    फिल्म विधु विनोद चोपड़ा ने बनाई थी और एक बॉलीवुड सेट पर हो रहे एक के बाद एक मर्डर की कहानी थी। अगर आपने ये फिल्म नहीं देखी और कहीं मिले तो देखिएगा ज़रूर।


  • बीस साल बाद

    फिल्म में एक भूत है जो अपने रेप का बदला ले रही है। वो ठाकुर को और उसके बेटे को मारती है। 20 साल बाद ठाकुर का पोता लौटता है और गांव वाले उसे आगाह करते हैं कि उसकी मौत भी तय है।


  • वो कौन थी

    एक अंधेरी रात में एक डॉक्टर से एक लड़की लिफ्ट मांगती है। और फिर एक कब्रिस्तान के बाहर गायब हो जाती है। यहीं से कहानी शुरू होती है और इसी गुत्थी पर खत्म होती है कि वो कौन थी।


  • गुमनाम

    फिल्म गुमनाम है कोई गाने के लिए आज तक फेमस हो। फिल्म के बारे में ज़्यादा कुछ बताएंगे तो मज़ा किरकिरा हो जाएगा। फिल्म देखिएगा ज़रूर।




तापसी पन्नू ने मिशन मंगल प्रमोशन के एक इंटरव्यू के दौरान अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में बात की जिसमें अनुराग कश्यप के साथ एक सुपरनैचुरल थ्रिलर शामिल है। तापसी ने मनमर्ज़ियां सीक्वल की भी उम्मीद जताई। तापसी ने बताया कि वो अनुराग कश्यप को हमेशा ही कहती रहती हैं कि थोड़ी हल्की फुल्की फिल्में बनाएं।

गौरतलब है कि मनमर्ज़ियां तापसी पन्नू की पहली लव स्टोरी थी। तापसी का कहना है कि वो और लव स्टोरी ज़रूर करना चाहेंगी और जैसे ही उन्हें ऐसा कोई ऑफर मिलेगा, वो तुरंत उसे लपक लेंगी।

मनमर्ज़ियां में तापसी पन्नू विकी कौशल और अभिषेक बच्चन के अपोज़िट दिखाई दी थीं। फिल्म के सीक्वल का ख्याल सुनकर तापसी काफी उत्साहित थीं। उनका कहना है कि ये आईडिया काफी अच्छा है। मैं और अनुराग इस फिल्म के लिए एक दूसरे को आईडिया भी देते रहते हैं लेकिन फिलहाल अभी कुछ ठोस नहीं है।

हालांकि फिल्म का सीक्वल कब और कैसे बनेगा ये तो आपको अनुराग कश्यप और आनंद एल राय ही बता पाएंगे। लेकिन फिलहाल मैं और अनुराग कश्यप नवंबर से एक सुपरनैचुरल थ्रिलर पर काम करने जा रहे हैं जिसके लिए मैं उत्साहित हूं।

अब अगर आपका अच्छी साईकोलॉजिकल थ्रिलर देखने का मन कर रहा है तो हम आपको पूरी की पूरी लिस्ट दे देते हैं

   
 
स्वास्थ्य