Back
Home » Entertainment
रिलीज से पहले प्रभास 'साहो' का तगड़ा रिकॅार्ड, धूम 3' और '2.0' के बाद ब्लॅाकबस्टर धमाका !
Oneindia | 14th Aug, 2019 10:00 AM
  • इन फिल्मों का आईमैक्स रिलीज

    जानकारी अनुसार बॅालीवुड के लिए आईमैक्स रिलीज अभी नई बात है। लेकिन हॅालीवुड अपनी लगभग हर फिल्म को इसी तरह से रिलीज करता है। हिंदी सिनेमा में धूम 3, गोल्ड और 2.0 को आईमैक्स में रिलीज किया गया है।


  • फिल्म का बजट 350 करोड़

    साहो का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। एक्शन के लिहाज से ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। खुद प्रभास ये कह चुके हैं कि इस फिल्म का बजट 350 करोड़ का है।


  • प्रभास लेंगे कमाई का आधा हिस्सा

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास ने इस फिल्म के लिए 100 करोड़ की फीस ली है। वह फिल्म की कमाई का 50 प्रतिशत भी लेने वाले हैं। वहीं श्रद्धा कपूर की फीस 7 करोड़ के करीब बताई जा रही है।


  • साउथ में होगी धाकड़ कमाई

    साहो को इस साल की बड़ी रिलीज मिलने वाली है। इसकी वजह ये भी है कि ये फिल्म हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी। साउथ में प्रभास की लोकप्रियता का पूरा फायदा इस फिल्म को मिलना तय है। कमाई के मामले में ये फिल्म कई रिकॅार्ड तोड़ सकती है।




प्रभास की साहो इस महीने के अंत में यानी कि 30 अगस्त को रिलीज होगी। लेकिन इससे पहल ये कारनामा करके साहो ने साबित कर दिया है कि ये इस साल की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है। जी हां, धूम 3, गोल्ड और 2.0 के बाद साहो ये काम करने जा रही है, जो कि भारतीय सिनेमा की हर फिल्म नहीं कर सकती है।

तेलुगू सुपरस्टार प्रभास की ये पहली हिंदी फिल्म है। बाहुबली के बाद प्रभास की लोकप्रियता इस कदर बड़ी है कि मेकर्स इसे रिलीज से पहले सुपरहिट करने की हर संभव कोशिश करने में जुटे हुए हैं।

बता दें कि वीएफएक्स का इस्तेमाल होने के कारण ये फिल्म अब टूडी फॅारमेट के अलावा आईमैक्स फॅारमेट में भी रिलीज होने के लिए तैयार है। साहो का आईमैक्स वर्जन न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी रिलीज होगा। सभी मार्केट्स के लिए आईमैक्स फॅारमेट में फिल्म को डिजिटली रिमास्टर्ड किया जाने वाला है।

आईमैक्स एंटरटेनमेंट के अध्यक्ष और आईमैक्स कॅार्प के कार्यकारी अध्यक्ष मेगन कोलिगन ने कहा है कि यूवी क्रिएशन और टी सीरीज के पार्टनर बनकर साहो की रिलीज को लेकर हम बेहद खुश हैं।गौरतलब है कि साहो का निर्देशन सुजीन ने किया है। श्रद्धा और प्रभास के अलावा फिल्म में नील नितिन मुकेश और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिका निभायेंगे।

   
 
स्वास्थ्य