Back
Home » Business
15 अगस्‍त: फ्रीडम सेल से सस्‍ते में हवाई यात्रा करने का मौका, जल्‍दी उठाएं फायदा
Good Returns | 15th Aug, 2019 06:17 AM

नई द‍िल्ली: अगर आप भी घूमने का मन बना रहे है तो आपके ल‍िए अच्‍छी खबर है। जी हां खासतौर पर अगर 15 अगस्त में कहीं घूमने जाने का प्लान कर रहे हैं। तो हम आपके लिए खास ऑफर है। इसके जरिए आप डोमेस्टिक फ्लाइट टिकट और होटल की बुकिंग कर भारी कैशबैक पा सकते हैं। टूरिज्म पोर्टल क्लियरट्रिप ने आजादी के 73 साल पूरे होने के मौके पर फ्रीडम सेल शुरू की है। आपको जानकर खुशी होगी कि इसमें कस्टमर्स को डोमेस्टिक फ्लाइट की बुकिंग पर 1500 रुपये और होटल की बुकिंग पर 30 प्रतिशत का कैशबैक पाने का ऑफर दिया जा रहा है। यह कैशबैक मैक्सिमम 3000 रुपये तक का होगा।

बुकिंग करने पर मिलेगा कैशबैक

जानकारी दें कि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको क्लियरट्रिप मोबाइल ऐप डाउनलोड करना होगा या क्लियरट्रिप की वेबसाइट पर जाना होगा। फ्लाइट की बुकिंग के समय कूपन कोड SAVENOW का यूज करना है। इसी तरह होटल की बुकिंग के समय कस्टमर्स को कूपनकोड FREEDOM को यूज करना है। लेक‍िन यहां ध्यान रहे कि इस ऑफर में कूपन कोड SAVENOW का यूज आप 19 अगस्त तक कर सकेंगे और कूपनकोड FREEDOM का यूज 20 अगस्त तक कर सकेंगे।

थार डेजर्ट घूमने का मौका

क्लियरट्रिप ने अपने कस्टमर के लिए रण ऑफ कच्छ में 7500 स्क्वायर किलोमीटर के एरिया में 250 रुपये में घूमने का भी पास ऑफर कर रहा है। जानकारी दें कि यह पास वहां के भिरंडियारा पुलिस स्टेशन से लिया जा सकता है। आपको बता दें कि रण ऑफ कच्छ दुनिया के सबसे बड़े नमक के दलदल वाले इलाके में से एक है।

जम्मू-कश्मीर वालों को मोदी सरकार की व‍िशेष सौगात, बिना आधार म‍िलेगी ये योजना ये भी पढ़ें

हाल ही में एयर इंडिया की रीजनल यूनिट एलायंस एयर ने अपने पूरे नेटवर्क पर किफायती दरों पर हवाई टिकट की पेशकश की है। एलायंस एयर ने इंडिपिडेंस डे सेल कार्निवल की घोषणा की थी, जिसके तहत फ्लाइट टिकटों की कीमतें 990 रुपये से शुरू हो रही हैं। लेकिन यह ऑफर सीमित अवधि के लिए है। एलायंस एयर ने बयान जारी कर कहा था कि "स्वतंत्रता दिवस बिक्री मेला" के तहत रेल किराये से भी कम दाम पर हवाई टिकट उपलब्ध कराए जा रहे हैं ताकि ट्रेन के यात्री भी विमान यात्रा कर सकें।

आरआईएल को कर्ज मुक्‍त बनाने में सऊदी अरामको करेगा मदद, ये है प्‍लान‍िंग ये भी पढ़ें

   
 
स्वास्थ्य