Back
Home » समाचार
सुषमा स्वराज की श्रद्धांजलि सभा में भावुक हुईं बेटी बांसुरी, बोलीं- वो मेरी सबसे अच्छी दोस्त थीं
Oneindia | 14th Aug, 2019 01:51 PM
  • वो मेरी मां भी थीं और दोस्त भीं

    दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में अपनी मां की श्रद्धांजलि सभा में बांसुरी स्वराज ने कहा कि वो मेरी मां के साथ-साथ सबसे अच्छी दोस्त भी थीं। वो बहुत सरल और सुलझी थीं और सीखने का सबसे आसान जरिया थीं। बांसुरी ने कहा, संसद की तेज-तर्रार तकरार के बाद सेंट्रल हॉल में कॉफी और गपशप के बीच अपने राजनीतिक विरोधियों को भी मेरी मां मित्र बना लेती थीं। बांसुरी ने कहा कि मंच पर मौजूद वक्ताओं ने सुषमा के लिए जो शब्द कहे इससे उनकी झोली भर गई। उनका परिवार इन्हीं शब्दों से इस दुख को पाटने की कोशिश करेगा। कहते हैं दुख बांटने से घटता है और खुशी बांटने बढ़ती है, आप सभी आए और हमारा गम बांटा इसके लिए धन्यवाद।


  • कई दिग्गज नेता रहे मौजूद

    मंगलवार को दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि दी गई। छह अगस्त को हार्ट अटैक आने से सुषमा स्वराज की मौत हो गई थी। स्वराज मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में विदेश मंत्री रहीं, वो वाजपेयी सरकार में मंत्री रहीं। इसके अलावा दिल्ली की मुख्यमंत्री और लोकसभा में नेता विपक्ष भी रहीं। मंगलवार को दिग्गज भाजपा नेता की श्रद्धांजलि सभा में उनकी बेटी बांसुरी, पति स्वराज कौशल, पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, मुरली मनोहर जोशी और कई दिग्गज नेता मौजूद रहे।




नई दिल्ली। पूर्व विदेश मंत्री मरहूम सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज श्रद्धांजलि सभा में उनको याद करते हुए एक फिर भावुक हो गईं। बांसुरी ने अपनी मां को याद करते हुए कहा कि मेरे लिए तो वो एक पूरा स्कूल थीं, उनसे जिंदगी में बहुत ज्यादा सीखा है। मुश्किल से मुश्किल वक्त में भी वो जिस तरह संयम बनाए रखती थी, वो आसान नहीं था। मेरे लिए तो वो एक दोस्त की तरह थीं। पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि साथ काम करते हुए सुषमा स्वराज से उन्होंने बहुत ज्यादा सीखा है।

   
 
स्वास्थ्य