Back
Home » जरा हट के
चोरी के लि‍ए घर में घुसे नाकाबपोश, पति का दबाया गला तो पत्नी ने चप्पल से कर दी धुनाई.. देखें VIDEO
Boldsky | 14th Aug, 2019 01:15 PM

तमिलनाडु से एक ऐसी हैरान कर देने वाली घटना सामने आई जिसे सुन कोई भी विश्‍वास नहीं कर पा रहा है। एक बुजुर्ग कपल ने घर में घुस आएं चोरों का डटकर सामना किया और पीट-पीटकर उन्हें बाहर निकाल दिया। पिछले रविवार को चोर घर में घुसे और जमकर बुजुर्ग शख्स को पीटने लगे। वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग कपल चोरों से जान लड़ाकर लड़ रहा है। और उनको घर से भगाने में कामयाब हो जाता है। इंटरनेट पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग बुजुर्ग कपल की खूब तारीफ कर रहे हैं।

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि तिरुनेलवेली में 70 वर्षीय शानमकावेल अपने फार्महाउस के बरामदे में बैठे हुए थे। वहीं पीछे से दो नाकाबपोश शख्स मुंह में कपड़ा बांधकर आए और कपड़े से उनका गला दबा दिया। उनके हाथ में धारदार हथियार हासिया था। बुजुर्ग शख्स जान बचाने के लिए चिल्लाने लगा और खुद को कैद से बाहर निकालने की कोशिश करता रहा। थोड़ी ही देर में उनकी पत्नी बाहर आ गईं।

65 वर्षीय सेंतथामराई ने चप्पल उठाई और चोरों को पीटने लगी। जिसके बाद उन्होंने वहीं पड़ी कुर्सियां उठाकर फैंकी। पति ने भी जान बजाने के ल‍िए लातें चलाना शुरू कर दिया और खुद को कैद से छुड़ा लिया। चोरों ने हासिए से महिला पर वार किए, लेकिन महिला ने हार नहीं मानी और चोरों को पीटती रही। पुलिस ने बताया कि इस पूरी वारदात के दौरान बुजुर्ग दंपति को ज्‍यादा चोट नहीं आई। महिला के दाहिने हाथ में चोट आई है और चोर उनके गले से 33 ग्राम की गोल्ड चेन चुरा ले गए।

जांचकर्ताओं ने बताया कि बुजुर्ग कपल यहां अकेला रहता है। ये घटना रविवार रात 9 बजे हुई। पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की कार्यवाही कर रहे हैं।

   
 
स्वास्थ्य