Back
Home » समाचार
पत्‍नी गई थी मायके, वापस लाने के लिए युवक ने चुरा ली हरियाणा रोडवेज की बस
Oneindia | 14th Aug, 2019 02:21 PM
  • पत्‍नी को मायके से लाने के लिए किए ये सब

    बस गायब होने की सूचना अधिकारियों व गीता भवन चौकी पुलिस को भी दी गई। युवक ने बताया कि उसकी ससुराल रोहतक में है और उसकी पत्नी वहीं गई हुई थी। पत्नी को मायके से लाने के लिए कोई साधन नहीं मिला तो उसने बस चुरा ली। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि युवक ने नशे में तो घटना को अंजाम नहीं दिया है।


  • बस बेचकर मोटा मुनाफा कमाना चाहता था

    इस मामले में हमने तफ्तीश करते हुए मनीष निवासी तिहाड़ गांव को गिरफ्तार किया है जो कि बस को चुराकर मोटा मुनाफा कमाना चाहता था। लेकिन जब बस को रोहतक की तरफ जा रहा था तब का फरमाना के पास बस की रफ्तार तेज होने के कारण बस पेड़ से टकरा गई और यह मौके से फरार हो गया लेकिन अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


  • बस गायब की सूचना पर मचा हड़कंप

    रोडवेज बस चालक नरेंद्र ने सोमवार रात को बस को जयपुर जाने के लिए काउंटर पर खड़ा कर दिया। बस को वहां खड़ी करके चालक नरेंद्र दूसरी बस लेने के लिए वर्कशॉप में चला गया। जब थोड़ी देर के बाद वह दूसरी बस को लेकर स्टैंड परिसर में आया तो वहां से बस गायब थी। उसने तत्काल मामले की सूचना यार्ड मास्टर रमेश कुमार और ड्यूटी क्लर्क रविद्र कुमार को दी। काउंटर से बस गायब होने की जानकारी मिलते ही कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।




सोनीपत। हरियाणा पुलिस ने एक ऐसे चोर को गिरफ्तार किया है जिसने सोनीपत बस डिपो में ही सेध लगा दी और रोडवेज की बस चोरी कर ले गया। हालांकि बस की रफ्तार तेज थी और रोहतक के पास संतुलन बिगड़ गया। बस पेड़ से टकरा गई और पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया। छानबीन में पता चला कि चोर ने बस की चोरी पत्‍नी को मायके लाने के लिए की थी। चोर की पहचान मनीष के रूप में हुई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं बस को क्रेन से उठवाकर कर डिपो भेज दिया गया है।

Read Also- मशहूर अभिनेत्री की दर्दनाक आपबीती- बचपन में रेप हुआ, बॉस संग हमबिस्‍तर नहीं हुई तो नौकरी से निकाला

   
 
स्वास्थ्य