Back
Home » समाचार
मेरी चमड़ी मोटी हो चुकी है, कोई एंटी नेशनल कहे तो फर्क नहीं पड़ता: ओवैसी
Khabar India TV | 14th Aug, 2019 02:00 PM

नई दिल्ली। हैदराबाद से सांसद और AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने जम्मू-कश्मीर में लगाई गई पाबंदियों को लेकर सरकार पर निशाना साधा है और कहा है कि कोई अगर प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ बोलता है तो उसे एंटी नेशनल कह दिया जाता है। असदुद्दीन ओवेसी ने कहा कि उनकी चमड़ी मोटी हो चुकी है और अगर कोई उन्हें एंटी नेशनल कहे तो उसका फर्क नहीं पड़ता।

असदुद्दीन ओवैसी ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने का एक बार फिर से विरोध किया और कहा कि सरकार ने जम्मू-कश्मीर में पाबंदियां क्यों लगा रखी हैं, क्यों वहां के लोगों का टेलिफोन और इंटरनेट बंद किया हुआ है। ओवैसी ने कहा कि सरकार ने जम्मू-कश्मीर में 80 लाख लोगों को कैद किया हुआ है और सरकार को कश्मीर की जमीन से प्यार है लेकिन कश्मीर की जनता से नहीं।

असदुद्दीन ओवैसी ने यह भी डर जताया कि कुछ लोग उन्हें गोली तक मार सकते हैं, ओवैसी ने कहा कि देश में अभी भी गोडसे की औलादें हैं और गोडसे की औलादें उनकी जान के पीछे पड़ी हुई हैं। उन्होंने कहा जिन लोगों ने महात्मा गांधी को नहीं छोड़ा उनके आगे ओवैसी क्या चीज है।

ओवैसी ने कहा कि जो लोग प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ बोलते हैं उन्हें एंटी नेशनल बताया जाता है, आखिर मोदी का विरोध करने पर कोई एंटी नेशनल कैसे हो सकता है। ओवैसी ने कहा कि उनकी चमड़ी मोटी हो चुकी है और अगर कोई उनको एंटी नेशनल कहता है तो उनको फर्क नहीं पड़ता। 

   
 
स्वास्थ्य