Back
Home » Entertainment
Yeh Rishta Kya Khelata Hai: कायरव को बचाने के लिए ये कदम उठाने जा रहे कार्तिक और नायरा
Khabar India TV | 14th Aug, 2019 02:18 PM

Yeh Rishta Kya Khelata Hai: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में फैन्स फिर से खुश होने जा रहे हैं क्योंकि अपने बीमार बेटे कायरव को बचाने के लिए कार्तिक और नायरा एक ऐसा कदम उठाने जा रहे हैं जो दर्शकों को खुश कर देगा। शो का नया प्रोमो आ गया है और उसमें कार्तिक और नायरा कायरव की जान बचाने के लिए एक साथ आगे आते दिखेंगे। मालूम हो कायरव के दिल में छेद है और कार्तिक और नायरा किसी भी कीमत पर उसकी जान बचाना चाह रहे हैं।

शनिवार को ये रिश्ता क्या कहलाता के महा एपिसोड में आप देखेंगे कि अस्पताल में कायरव की गंभीर स्थिति को देखते हुए कार्तिक और नायरा पुरानी कड़वाहटो को भूलते हुए एक साथ हाथ मिलाएंगे। अब दोनों मिलकर अपने बच्चे को बचाएंगे। 

View this post on Instagram

#yrkkh #mahaepisode Saturday 9:30 don't forget to watch Judiye naira kartik ke sath Mere bacche ko kuch nahi hoga @khan_mohsinkhan @shivangijoshi18 @abdulwaheed5876 @yashoda.joshi.33

A post shared by shivin.kaira fc (@shivin.kaira_fc) on

इससे पहले वाले एपिसोड में दिखाया गया था कि कार्तिक नायरा पर चिल्लाता है कि वो पांच साल तक परिवार से छिपकर रही और खुद और उनके बेटे को भी कार्तिक से दूर रखा। हालांकि वो नायरा को देखकर बहुत खुश हो रहा है और उसकी खुशी आंसुओं में दिख रही है। सिर्फ कार्तिक ही नहीं  पूरी गोयनका और सिंघानिया फैमिली नायरा को देखकर गुस्से में फूट पड़ी है। 

हालांकि नायरा क्यों गायब हुई, ये किसी को नहीं बताएगी। हालांकि कुछ तस्वीरों के जरिए कार्तिक और वेदिका की शादी की बात भी बताई जा रही है। अब ये शादी असलियत में हुई है या सपनों में, ये देखना होगा। अब ये शो के मेकर्स पर है कि वो कैसे परिस्थितयों को टैकल करते हैं। एक तरफ कार्तिक की शादी और दूसरी तरफ नायरा का लौटना। शो में काफी ट्विस्ट्स देखने को मिलेंगे। 

   
 
स्वास्थ्य