Back
Home » Entertainment
KBC: ऐसा होगा केबीसी का पहला एपिसोड, शो की पहली कंटेस्टेंट से अमिताभ ने पूछा ये सवाल
Khabar India TV | 19th Aug, 2019 02:26 PM

अमिताभ बच्चन एक बार फिर से टीवी पर बोलते नजर आएंगे 'देवियों और सज्जनों... आप देख रहे हैं कौन बनेगा करोड़पति'। जी हां आज से 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 11 शुरु होने जा रहा है। इस शो का पहला एपिसोड आज ऑन एयर होने जा रहा है और इसके साथ ही शो के होस्ट अमिताभ बच्चन की कई वीडियो प्रोमो रिलीज किये गए है जिसमें वह शो की पहली कंटेस्टेंट से दिलचस्प सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि शो के होस्ट अमितभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर रायपुर की रहने वाली डॉक्टर चित्ररेखा राठौर होंगी। शो का पहला वीडियो प्रोमो रिलीज किया गया जिसमें वह चित्रलेखा से काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि चित्ररखा रायपुर के अस्पताल रामकृष्ण केयर सेंटर में डॉक्टर हैं। उनका कहना है कि अमिताभ बच्चन से मिलने की दिली इच्छा काफी समय से थी और केबीसी के जरिए उन्हें यह सपना साकार करने का मौका मिला। वह काफी टाइम से केबीसी में आने की कोशिश कर रहीं थी। हालांकि उन्होंने अभी तक उन सवालों का खुलासा नहीं किया है, जो उनसे केबीसी के सेट पर पूछे गए थे साथ ही अभी तक यह भी पता नहीं चल पाया है कि उन्होंने कितना पैसा इस शो से जीता है। चित्ररेखा ने बताया कि अमिताभ बच्चन ने उनसे कई तरह के सवाल किये साथ ही उनके साथ खूब डांस भी किया। लेकिन सबसे मजा तब आया जब अमिताभ बच्चन ने चित्रलेखा से कहा कि आप इतना डांस करती हैं कहीं स्टेज टूट गया तो?

बता दें कि यह शो पहली बार 2000 में लॉन्च किया गया था। और यह पहला मौका था जब अमिताभ किसी टीवी शो को होस्ट कर रहे थे। शहंशाह अमिताभ बच्चन ने टीवी पर भी बाजी मारी और देखते ही देखते यह शो देश और दुनिया का हीट शो में शामिल हो गया। बता दें कि अमिताभ बच्चन एक बार फिर KBC सीजन 11 को लेकर तैयार है और इस बार की प्राइज अमाउंट 7 करोड़ रखी गई, यह शो हर सप्ताह सोमवार से शुक्रवार सोनी टीवी रात 9 बजे दिखाया जाएगा। 

ये भी पढ़ें:

मलाइका अरोड़ा के इस क्यूट फोटो पर अर्जुन का रिएक्शन देख आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

Bhool Bhulaiyaa 2: 'भूल भुलैया 2' का फर्स्ट लुक आया सामने, कार्तिक आर्यन भी अक्षय कुमार की तरह गुदगुदाने को तैयार

   
 
स्वास्थ्य