Back
Home » Entertainment
पाकिस्तानी सेना और आतंकवाद के खिलाफ हैं सिंगर अदनान सामी, लिखा लोगों की मानसिकता नष्ट...
Khabar India TV | 19th Aug, 2019 07:32 PM

मुंबई: पाकिस्तानियों को 'असहाय, पथभ्रष्ट और निराश' कहने के बाद अब गायक अदनान सामी (Adnan Sami) ने कहा कि वे पाकिस्तानी सेना के खिलाफ हैं, जो जंग के लिए उकसाती है, लोकतंत्र और पाकिस्तानी लोगों की मानसिकता को नष्ट करती है। 

सामी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, "केवल रिकॉर्ड के लिए, मैं पाकिस्तानी आवाम के खिलाफ नहीं हूं। मैं उन सभी से प्यार करता हूं और उनकी इज्जत करता हूं, जो मुझे प्यार करते हैं। इसलिए मैं पाकिस्तान के लोगों को भी प्यार करता हूं। मैं आतंकवाद और पाकिस्तानी सेना के खिलाफ हूं, जो दोनों पड़ोसियों के बीच जंग के लिए उकसाती है और उसने पाकिस्तान के लोगों की मानसिकता और लोकतंत्र को नष्ट कर दिया है।"

ये भी पढ़ें: अदनान सामी का ट्वीट, 'जिंदगी से परेशान हैं पाकिस्तानी, निकाल रहे हैं अपनी भड़ास'

गायक से पहले पूछा गया था, "आपको पाकिस्तानियों की काफी आलोचना सुनने मिलती है। आप इन सबका सामना कैसे करते हैं?"

सामी ने उसके जवाब में कहा, "मेरे अजीज, चलता है, वे मूल रूप से असहाय, राह से भटके हुए और अपने स्वयं के जीवन को लेकर निराश हैं और उन्हें जब से पता चला है कि मैं आगे बढ़ चुका हूं, वे तब से मेरे ऊपर अपनी भड़ास बाहर निकाल रहे हैं। मैं उन्हें माफ करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि भगवान उनके जीवन में सुधार करें। वे वास्तव में पीड़ित हैं।"

ये भी पढ़ें: पिता की नागरिकता को लेकर उठा सवाल तो सिंगर अदनाम सामी ने ट्रोल को दिया करारा जवाब

सामी ब्रिटेन में पैदा हुए थे। वह पहले पाकिस्तानी मूल के एक कनाडाई नागरिक थे। 2016 में उन्हें भारतीय नागरिकता प्रदान की गई थी।

वे 'कभी तो नजर मिलाओ' और 'लिफ्ट करा दे' जैसे अपने हिट गानों के लिए भारत में जाने जाते हैं। सामी कई सारे म्यूजिकल इंस्ट्रमेंट बजाने के लिए भी जाने जाते हैं। उन्होंने हमेशा कहा है कि भारतीयों से उन्हें जो प्यार मिलता है, वही उनके लिए 'सबकुछ' है।

Also Read:

किशोर कुमार की बायोपिक में उनका रोल निभाते नजर आएंगे अदनान सामी?

अदनान सामी ने बताया बेटी के पैदा होने के बाद कैसे बदल गई उनकी जिंदगी

   
 
स्वास्थ्य