Back
Home » Entertainment
जब अमेरिका में ऋषि कपूर को समझ लिया गया एक्स वेटर, पढ़िए ये दिलचस्प किस्सा
Khabar India TV | 21st Aug, 2019 11:28 PM

मुंबई: कैंसर का इलाज करा रहे ऋषि कपूर अभी न्यू यॉर्क में हैं, हालांकि अब वो कैंसर फ्री हो चुके हैं और गणेश चतुर्थी तक इंडिया लौट सकते हैं। उन्होंने खुद कहा है कि वो अपने घर और देश को बहुत मिस कर रहे हैं। हाल ही में ऋषि कपूर ने एक किस्सा सुनाया, इसमें ऋषि कपूर ने बताया कि कैसे एखक बार उन्हें किसी ने वेटर समझ लिया था। ऋषि कपूर ने बताया कि एक बार वो अमेरिका में एक रेस्टोरेंट में गए वहां कई बांग्लादेशी वेटर्स थे, वे लोग ऋषि कपूर को पहचान गए और उनसे मिलने लगे। वहां एक अमेरिकी स्टॉफ भी था, वो ऋषि कपूर को नहीं पहचान पाया। उसे लगा ये यहां का एक्स वेटर है तभी ये लोग उनसे मिल रहे हैं। जब बाद में उस स्टाफ को ये बात पता चली तो वो शर्मिंदा हो गया।

बता दें, ऋषि कपूर ने हाल ही में एक पोस्ट में बताया था कि वो इंडिया और घर के खाने को मिस कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि वो भारत के सीफूड का स्वाद भी मिस कर रहे हैं, और घर पर बनी मुलायम रोटी का स्वाद भी उन्हें खूब याद आ रहा है।

ऋषि कपूर ने उम्मीद जताई है कि वो गणेश चतुर्थी के मौके पर अपनी फैमिली के बीच रहेंगे, जो कि 2 सितंबर को है। 4 सितंबर को ऋषि कपूर का जन्मदिन भी है। इसलिए उनके पास इंडिया जल्द लौटने की कई सारी वजहें हैं।

इसे भी पढ़ें-

Mission Mangal Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर छाया अक्षय कुमार की फिल्म का जादू, कमाए इतने करोड़

शादी के 8 साल बाद TV एक्ट्रेस माही विज बनीं मां, जय भानुशाली से शेयर की बेटी की पहली तस्वीर

   
 
स्वास्थ्य